स्कूटी से जा रही युवती को गोलियों से भूना, हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

0
579

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के झीलगंज स्थित सिन्हा भवन मोड़ के समीप मंगलवार की रात करीब 10 बजे एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने स्कूटी सवार लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए।

गोली लगने के बाद 35 वर्षीया युवती राधा कुमारी स्कूटी से नीचे सड़क पर गिर गई। मोहल्ले के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। लड़की को घायल अवस्था में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा शिवमंदिर के समीप किराए के मकान में अपनी भाभी और बहन के साथ रहती थी।

घटना की सूचना पर नगर डीएसपी राजकुमार शाह सहित अन्य थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के गनी मार्केट के पीछे वह राधा शॉप में बच्चों के खेलने का समान बेचती थी। दुकान बंद कर अपने घर पंचायती अखाड़ा आ रही थी। इसी बीच पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधियों ने काफी नजदीक से आकार गोली मार दी। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े  निर्भया केस : फांसी से बचने के लिए नई चाल, दोषी पवन गुप्ता पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है। घटनास्थल के आसपास मोहल्ला में छानबीन करने के लिए कई थाना की पुलिस को लगाया गया। फिलहाल वहां पुलिस कैंप कर रही है। इस तरह की पहली घटना से झीलगंज मोहल्ले के लोग दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि शहर में स्कूटी सवार युवती की गोली मारकर हत्या की यह पहली घटना है।

इधर, पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, ताकि अपराधियों का पता चल सके। सिटी डीएसपी ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here