सुशांत केस में अंकिता लोखंडे का नया खुलासा, रिया के दावे के उलट कही ये बात

0
27

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान सामने आ रहा है। उन्होंने सुशांत के निधन के महीनों बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज किया है। अंकिता ने सुशांत से वॉट्सएप चैट पुलिस को दिए हैं।

सूत्रों की मानें तो सुशांत रिया के साथ रिश्ते से खुश नहीं थे। वो रिया के साथ रिश्ता खत्म करना चाहते थे। सुशांत ने अपने जन्मदिन पर अंकिता से पूरा हाल बयां किया था। अंकिता का सुशांत से बात करना रिया को पसंद नहीं था।

सूत्रों के अनुसार, अंकिता ने बताया कि रिया सुशांत को परेशान करती थी। अंकिता सुशांत के निधन के बाद दो बार पटना गई थीं। उन्होंने सुशांत की बहनों को सारी डिटेल दी थी। सुशांत ने कभी अंकिता को डिप्रेशन की बात नहीं बताई।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की खबर सुनकर सभी हैरान थे। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता ने हाल ही में पटना में रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े  द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: कांग्रेस ने विरोध में थियेटर के पर्दे तक फाड़े, अनुपम खेर बोले- यही असहिष्णुता है

इसके बाद बिहार पुलिस की टीम मुंबई पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही सुशांत से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here