बहुत बड़ा गैंग सुशांत की मौत के पीछे है :माहेश्वर हज़ारी

0
14
file photo

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर पिता के.के. सिंह की तरफ से एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद बिहार पुलिस की टीम एक्टिव हो गई है. इस मामले में रोज नए नए तार जुड़ते ही जा रहे हैं. इस बीच सुशांत सिंह मामले पर बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू नेता माहेश्वर हज़ारी ने कहा कि उनकी मौत के पीछे बड़े खेल का अंदेशा है. एक बहुत बड़ा गैंग सुशांत की मौत के पीछे है.

जेडीयू नेता ने कहा कि उस गुत्थी को सुलझाने और पूरी तहकीकात की सख्त जरूरत है. उन्होंने यह भी कहा कि रिया चक्रवर्ती इस पूरे मामले में सुपारी किलर की भूमिका में उभर कर सामने आईं हैं. जिनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने सुशांत को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उनके पैसे ट्रांसफर करा लिए.

उन्होंने कहा कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है. रिया चक्रवर्ती इस पूरे मामले में विषकन्या की तरह उभरकर सामने आईं हैं. मंत्री माहेश्वर हजारी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को साजिश के तहत सुशांत के पास भेजा गया है. महाराष्ट्र पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं जा रही है, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए.

यह भी पढ़े  चालू वित्तीय वर्ष के बीत गये छह महीने बीतने के बाद भी नही मिला पीएम आवास योजना का कोटा

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार सुशांत के परिवार के साथ है, उन्हें न्याय दिलाकर रहेगी. सीएम नीतीश कुमार खुद चाहते हैं कि सुशांत सिंह को न्याय मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here