अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव , मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती , जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट नेगेटिव

0
38

कोरोना वायरस की चपेट में आए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर बनी हुई है. मुंबई के नानावटी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. डॉक्टर की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. अभिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी लगातार देते रहेंगे.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन के परिवार 3 नौकर और एक ड्राइवर का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है। जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी स्टाफ के टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा- मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

यह भी पढ़े  आखिर लोजपा को मिल गयी जीती सीटों की बागडोर

अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया-आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।’

सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन दोनों को ही हल्के लक्षण हैं। फैन्स और दोस्त दोनों ही सोशल मीडिया पर जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने इस बार अपनी फोटो भी शेयर की। उन्होंने लिखा- आज शाम मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

यह भी पढ़े  ये नया इंडिया है, आतंकियों को घुस कर मारेगा: पीएम नरेंद्र मोदी

सूत्रों के मुताबिक बीएमसी प्रतीक्षा और जलसा को सील करेगी और सैनिटाइजेशन किया जाएगा। आसपास के बंगलों पर भी छिड़काव किया जाएगा। अमिताभ बच्चन का घर बीएमसी के के वॉर्ड में आता है। यहां अब तक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं इस वॉर्ड में 1445 एक्टिव केस हैं।

आपको बता दें एक्ट्रेस रेखा का मुंबई वाला बंगला सील हो गया है। उनका सिक्योरिटी गार्ड कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। हालांकि रेखा के प्रवक्ता से इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। उन्होंने लिखा- महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं !

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, राजभवन में एक जूनियर इलेक्ट्रिशियन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां कुल 100 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। इनमें से कुल 55 से 57 लोगों की रिपोर्ट आ गई है, जिनमें कुल 16 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। फिलहाल, बाकियों की रिपोर्ट आनी अभी बाकि है। ऐसे स्थिति के बीच राज्यपाल कोश्यारी ने एहतियाती तौर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।

यह भी पढ़े  जनता से सीधा संवाद स्थापित करें सभी मंत्री : सुशील मोदी

बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार को 8139 नए कोरोना पॉजिटिव पेशेंट सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोरोना से 223 लोगों की मौत हुई है। राज्य में अब तक 246600 पॉजिटिव मरीज मिले है। अभी एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या 99202 है। अबतक 136985 मरीज ठीक होकर घर जा चुके है। वहीं पिछले 24 घंटो में 4360 लोग ठीक होकर घर गए। राज्य में अबतक 10116 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here