सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है, सरकार आंकड़े छिपा रही है:तेजस्वी यादव

0
36
file photo

बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। संक्रमितों की संख्या 12 हजार के पार पहुंच गई है। संक्रमण रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है। तेजस्वी ने मंगलवार को किया- बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। न जांच की, न इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आंकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

लॉकडाउन-2 में तेजी से फैल रहा संक्रमण
बिहार में कोरोना का संक्रमण लॉकडाउन 2 में तेजी से फैल रहा है। 1 जून को संक्रमित लोगों की संख्या 9988 थी जो 7 जून को बढ़कर 12140 हो गई है। सात दिन में 2152 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर नीतीश सरकार पर आरोप लगाया है। उन्‍होंने लिखा है- ‘बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। ना जांच की, ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आंकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

यह भी पढ़े  रामनवमी को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने सामने

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here