गुड़ की बोरी हड़प ली, अब गुड़ न खाने की अपील कर रहा आरजेडी नेतृत्व- सुशील मोदी

0
29
file photo

भरतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद पर पार्टी में परिवारवाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी नेतृत्व गुड़ की पूरी बोरी हड़पने के बाद कार्यकर्ताओं से गुड़ न खाने की अपील कर रहा है.

बीजेपी नेता मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, “आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का इस्तीफा, पांच एमएलसी का सामूहिक रूप से अलग होना और प्रदेश उपाध्यक्ष के पार्टी छोड़ने की तैयारी दीवार पर लिखी ऐसी इबारत है, जिसे लालू प्रसाद पढ़ना नहीं चाहते.”

उन्होंने आगे कहा, “जिस दल का नेतृत्व पत्नी-पुत्र मोह में डूबा हो, भाई-भाई एक-दूसरे को निपटाने में लगे हों और राजनीति का मकसद सिर्फ बेनामी संपत्ति बनाना रह गया हो, उस दल में एकजुटता और स्वार्थ से ऊपर उठने की अपील का क्या असर होगा? आरजेडी नेतृत्व गुड़ की पूरी बोरी हड़पने के बाद कार्यकर्ताओं से गुड़ न खाने की अपील कर रहा है.”

यह भी पढ़े  जाप (लो.) के राजभवन मार्च के दौरान पुलिस से झड़प

मोदी ने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, “लालू प्रसाद ने सीनियर साथियों को दरकिनार कर कभी मुख्यमंत्री का पद पत्नी को सौंपकर राज्य को कुशासन की गर्त में डाल दिया था. सत्ता जाने के बाद भी उनका परिवार मोह नहीं छूटा. जबसे उन्होंने नेता विरोधी दल जैसा गंभीर पद पहली बार विधायक बनने वाले पुत्र को सौंपा है, तब से पार्टी को एकजुट रखना मुश्किल हो गया है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here