राहुल गांधी के वार पर जेपी नड्डा का पलटवार, कहा- जवानों की वीरता पर उठा रहे हैं सवाल

0
28

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने यह काफी दुर्भाग्य की बात है कि राहुल गांधी ने रक्षा मामलों की स्टैंडिंग कमेटी की एक भी बैठक में भाग नहीं लिया है इसके बाद भी वह लगातार देश की सेना के खिलाफ बयानवाजी कर रहे हैं. विपक्षी नेता को इस तरह का काम नहीं करना चाहिए.

इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. वीडियो को साझा करते हुए राहुल गांधी ने कैप्शन में लिखा है कि भविष्य में जब फेलियर पर कोई स्टडी होगी, तो उनमें कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी शामिल होंगे. राहुल गांधी ने कहा है कि इन तीनों को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में फेलियर के तौर पर पढ़ाया जाएगा.

राहुल ने नरेंद्र मोदी के जिस वीडियो को शेयर किया है, उसमें प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ 21 दिनों में जंग जीती जा सकती है. इसके साथ वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई 100 दिन से ऊपर पहुंच चुकी है और भारत कोविड-19 से प्रभावित देशों की रैंकिंग में तीसरे नंबर पर आ पहुंचा है.

यह भी पढ़े  ममता 'दीदी' को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए TMC के 2 MLA समेत 50 पार्षद

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की शुरुआत के बाद प्रधानमंत्री ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया था. उन्होंने कहा था कि इन 21 दिनों में अपने घर के अंदर रहकर कोरोना वायरस से जंग जीती जा सकती है. लेकिन करीब 4 महीने का वक्त तय होने के बाद भारत में स्थिति और ज्यादा गंभीर हो गई है. भारत अब दुनिया में कोविड-19 से तीसरा सबसे ज्यादा प्रभावित देश बन गया है. भारत में अब तक कोरोना वायरस से 6,73,165, के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जबकि देश में अभी तक 19,268 लोग की मौत हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here