सौरव गांगुली का परिवार कोरोना की चपेट में आया, चार सदस्य पॉजिटिव पाए गए

0
52

कोरोना वायरस का कहर हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है. महामारी की चपेट में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के सदस्य भी आ गए हैं. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सचिव और गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं. स्नेहाशीष गांगुली के पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी है. स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

इसके अलावा स्नेहाशीष गांगुली के सास-ससुर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. स्नेहाशीष गांगुली के सास-ससुर पिछले हफ्ते ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्नेहाशीष के घर में काम करने हेल्प वर्कर कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इन सभी लोगों का ईलाज शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है.

वहीं स्नेहाशीष गांगुली खुद रणजी खिलाड़ी रहे हैं और उन्हें घर में आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग ने बताया, ”सभी चारों लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे. ये चारों गांगुली के घर के पास ही अलग मकान में रहते हैं. पॉजिटिव आने के बाद इन लोगों को प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है.”

यह भी पढ़े  Bangladesh vs Afghanistan: जन्मदिन पर राशिद का हरफनमौला प्रदर्शन, अफगानिस्तान की शानदार जीत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके ईलाज को लेकर आगे का फैसला टेस्ट की दोबारा रिपोर्ट आने पर लिया जाएगा. टेस्ट के रिजल्ट के आधार पर ही हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने को लेकर फैसला होगा.

बता दें कि सौरव गांगुली मार्च के दूसरे हफ्ते में ही कोलकाता में अपने घर आ गए थे. लॉकडाउन के दौरान सौरव गांगुली ने घर से बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर अपना काम किया है. हालांकि आईपीएल के आयोजन की संभावना तलाशने के लिए सौरव गांगुली दोबारा से एक्टिव हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here