LJP ने किया 122 सदस्यों वाली बिहार प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान

0
260

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) की बिहार पार्लियामेंट्री बोर्ड की अहम बैठक पटना में हुई. बिहार संसदीय बोर्ड के चेयरमैन राजू तिवारी (Raju Tiwary) की अध्यक्षता में हुई बैठक में 122 सदस्यों वाली एलजेपी (LJP) प्रदेश कार्यकारिणी की टीम की घोषणा की गई.

प्रदेश कार्यकारिणी में 1 प्रधान सचिव के साथ 10 उपाध्यक्ष, 25 महासचिव, 11 सचिव, 4 प्रवक्ता, 3 कार्यालय प्रभारी, 1 मीडिया प्रभारी सहित 67 प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ कुल 122 सदस्यीय टीम गठित की गई.

प्रधान महासचिव
डॉ शाहनवाज अहमद कैफी

उपाध्यक्ष
राम विनोद पासवान, सुनील पांडे ,राजू तिवारी , राजकुमार साह, नूतन सिंह, हुलास पांडे, विनोद कुमार सिंह,उषा शर्मा, वीरेश्वर सिंह,संजय पासवान,संजय सिंह (कोषाध्यक्ष)

प्रवक्ताअसरफ अंसारी, श्रवण अग्रवाल

बंद फ्लैट में सजती थी जिस्म की मंडी, सीआईएसएफ जवान समेत पांच गिरफ्तार
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज ने कहा कि 119 सीटों पर एलजेपी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. इन सीटों पर बीजेपी और जेडीयू के कोई भी विधायक नहीं है. इन्हीं सीटों पर ही एलजेपी चुनाव लड़ेगी.

यह भी पढ़े  कांग्रेस नेताओं ने रिक्शे की सवारी कर जताया पेट्रोल की कीमत में वृद्धि का विरोध

चिराग के लिए अग्निपरीक्षा
एलजेपी की कमान जब से चिराग पासवान के हाथों में आई है चिराग ने पार्टी में कई बदलाव और प्रयोग किए हैं. ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद चिराग़ के लिए बिहार विधानसभा का चुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है क्योंकि झारखंड में चिराग के नेतृत्व में पार्टी बुरी तरह से हार चुकी है. ऐसे में चिराग पर बिहार के चुनाव का बड़ा दबाव है. बताया जा रहा है कि यही कारण है कि चिराग पासवान 2020 के जंग के लिए अपनी नई युवा टीम को तैयार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here