Year Ender 2019: रानू मंडल से लेकर के सीवान तक, इंटरनेट के स्टार बने ये लोग

0
124

2019 कई मायनों में खास रहा। देश में यूं तो कई कारनामे हुए लेकिन कुछ लोग एकाएक सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से छा गए कि मीडिया में भी उन्होंने सुर्खियां बटोर ली। रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का एक गाना गाकर मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल हो या जामिया की आसिया। इन लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर हिट और लाइक्स बटोरे।

रानू मंडल का गाना

आज से कुछ महीने पहले रानू मंडल को कोई नहीं जानता था। रानाघाट के एक रेलवे स्टेशन पर एक गाना गाकर रानू मंडल रातों रात स्टार बन गई। आज रानू मंडल की हैसियत किसी स्टार से कम नहीं है। वो कई फिल्मों में गाने गा रही है और कई कॉन्ट्रेक्ट उसके हाथ में है। ये सब हुआ उस एक गाने की बदौलत जिसे रिकॉर्ड करके एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। करोड़ों लोगों ने रानू मंडल को देखा, सराहा और उसे रातों रात स्टार बना दिया।

बॉलीवुड ने इस साल फिल्म इंडस्ट्री को कुछ नए चेहरे दिए हैं, जिनसे हिंदी सिनेमा को काफी उम्मीदें हैं। डेब्यू करने वालों में कुछ को स्टार किड्स होने का फायदा मिला तो कुछ ने अपनी मेहनत के बल पर यहां तक का सफर किया।

यह भी पढ़े  BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'कमांडो 3' का जादू, बटोर लिए 4.74 करोड़

1) अनन्या पांडे: चंकी पांडे की बेटी अनन्या की इस साल दो फिल्में आईं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद वह पति पत्नी और वो में नजर आईं। दोनों ही फिल्मों में अनन्या के काम की तारीफ हुई है। वह इन दिनों ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली-पीली’ की शूटिंग कर रही हैं।

2) तारा सुतारिया: तारा सुतारिया ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। 24 साल की तारा को खूबसूरती और एक्टिंग टैलेंट की वजह से 2019 में हाथों-हाथ लिया गया। वह फिल्म ‘मरजावां’ में भी नजर आईं। तारा इन दिनों करीना के कजिन आदर जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

3) प्रनूतन बहल: मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को बॉलीवुड में सलमान खान लेकर आए। उन्होंने सलमान खान प्रोडक्शन के अंतर्गत फिल्म नोटबुक से प्रनूतन को लॉन्च किया। प्रनूतन की डेब्यू फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन नूतन के टैलेंट और खूबसूरती को सबने सराहा। वह इन दिनों ‘हेलमेट’ नाम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़े  नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन को लेकर पटना आए अर्जुन कपूर ने गुरुघर में मत्था टेका

4) जहीर इकबाल: जहीर सलमान के बचपन के दोस्त इकबाल रतनसी के बेटे हैं और उन्हें भी सलमान ने ‘नोटबुक’ से लॉन्च किया था।

5) सई मांजरेकर: सई ने ‘दबंग 3’ में सलमान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरीं। वह डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं।

6) सिद्धांत चतुर्वेदी: सिद्धांत ने ‘गली ब्वॉय’ में एमसी शेर का किरदार निभाकर काफी तारीफें बटोरीं और उन्हें कई बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवॉर्ड भी मिले हैं। ‘गली ब्वॉय’ में उनकी एक्टिंग देख अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें स्पेशल खत भेजा था। इसके अलावा कंगना रनोट ने भी इस साल के बेस्ट परफॉर्मिंग एक्टर्स में सिद्धांत का नाम लिया है। सिद्धार्थ के पास इन दिनों दो फिल्में हैं जिसमें एक धर्मा प्रोडक्शन की अनाम मूवी है। इस फिल्म में सिद्धांत दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। वहीं, दूसरी फिल्म यशराज बैनर की है जिसका नाम ‘बंटी और बबली 2’ है।

यह भी पढ़े  अपने साज का जादू बिखेरते रहने वाले नौशाद और अपनी अदा और स्टाइल से लोगो के दिलो पर छाने वाली साधना के लिए आज का दिन खास

7) करण देओल: सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण भी इस साल फ़िल्मी दुनिया में आए लेकिन उनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा और फिल्म फ्लॉप साबित हो गई।

8) करण कपाड़िया: डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म ब्लैंक 3 मई को रिलीज हुई। इस थ्रिलर फिल्म में करण कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

9) मीजान जाफरी: संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बनी मलाल से मीजान ने डेब्यू किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन मीजान दूसरे प्रोजेक्ट्स पाने में कामयाब रहे। वह अगले साल हंगामा 2 में नजर आएंगे।

10) शर्मिन सहगल: शर्मिन ने भी मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह संजय लीला भंसाली की भांजी और बेला सहगल की बेटी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here