सीएम योगी से मिला कमलेश तिवारी का परिवार, रखीं 11 मांगें

0
184

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में रविवार को सीएम योगी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. कमलेश के परिजनों ने सीएम योगी के सामने 11 मांगे रखी हैं. पीड़ित परिवार ने मांग की है कि लखनऊ में कमलेश तिवारी की प्रतिमा लगवाई जाए. वहीं खुर्शीद बाग का नाम बदलकर कमलेश बाग करने की भी परिजनों ने मांग की है. परिजनों ने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है.

शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में पुलिस ने गुजरात और यूपी से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं उत्तर प्रदेश के बिजनौर के दो मौलानाओं की भूमिका की जांच हो रही है. 2015 में इन मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर काटने की बात कही थी.

इस घटना के बाद सीएम योगी ने शनिवार को कहा कि दहशत पैदा करने वाले सभी तत्वों को कुचल कर रख दिया जाएगा. किसी भी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़े  कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बैग और खून से सने भगवा कपड़े बरामद,सीएम योगी आज परिजनों से करेंगे मुलाकात

कातिलों के कपड़े मिले

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को कुछ और अहम सुराग हाथ लगे हैं. जिस होटल में कमलेश तिवारी के हत्यारे ठहरे थे, पुलिस को उसके के बारे में पता चला है. यह होटल राजधानी लखनऊ के कैसरबाग थाना इलाके में स्थित लालबाग खालसा होटल है. जांच के लिए पहुंची पुलिस को वहां से हत्यारों के खून से रंगे भगवा कपड़े मिले हैं. इसके अलावा एक बैग, जियो फोन का डिब्बा, सेविंग किट और चश्मे का डिब्बा इत्यादि सामान बरामद किया गया है.

इस हत्याकांड में जारी एक प्रेस नोट के मुताबिक, होटल व्यवसायी के माध्यम से सूचना मिली थी कि थाना कैसरबाग स्थित लालबाग के खालसा-इन होटल में दो संदिग्ध व्यक्ति ठहरे थे. इस सूचना पर लखनऊ पुलिस वहां पहुंची और फील्ड यूनिट को भी मौके पर बुलाया गया. यह होटल आर्य नगर नाका निवासी हरविंदर सिंह का है, जिसे राजस्थान के सवाई माधोपुर निवासी हेमराज सिंह ने लीज पर ले रखा था.

यह भी पढ़े  यूपी के अलीगढ़ में पुलिस पर पत्थरबाजी, भुजपुरा में बाजार बंद कराने गई पुलिस पर छतों से फेंके गए पत्थर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here