AK-47 लहराने वाले दोनों आरोपी चंदन और विक्की गिरफ्तार

0
23

बाढ़ पुलिस ने एके-47 लहराने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों चंदन और विक्की की गिरफ्तारी सोमवार देर रात मोकामा के पास से हुई. इन दोनों आरोपियों ने एके-47 लहराते हुए एक वीडियो बनाया था, जिसके वायरल होने के बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. वीडियो विवेका पहलवान के घर पर बनाया गया था.

बता दें कि एके-47 वाले वायरल वीडियो पर बिहार पुलिस ने कई जगह छापेमारी की थी. बाढ़ में एएसपी लिपि ने कई जगहों पर छापेमारी की. वायरल वीडियो की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी. भोला सिंह के ठिकानों पर भी छापा मारा गया. पटना में एके-47 के साथ युवक का वीडियो वायरल हुआ था. आरोपी युवक विवेक पहलवान गुट का बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवां में उनके आवास पर पुलिस ने 16 अगस्त को छापेमारी कर एक एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे. इसके बाद बाहुबली विधायक फरार हो गए. बाद में उन्होंने दिल्ली की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था.

यह भी पढ़े  जलवायु परिवर्तन व नियंतण्र तापमान वृद्धि से प्रभावित हो रही खेती

पटना पुलिस वहां से उन्हें पटना लाई और बाढ़ की अदालत में पेश किया. अदालत के आदेश के अनुसार अनंत सिंह को न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल भेज दिया गया था.  पटना पुलिस के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि पुलिस उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here