ADM पर अपने ही विभाग के कर्मचारी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप

0
55

कटिहार जिले में प्रशासनिक महकमे को शर्मसार करन वाली एक घटना सामने आई है. जिले के एडीएम जाफर रकीब पर उन्हीं के विभाग के पुरुष कर्मचारी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाया है, हालांकि एडीएम जाफर रकीब आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एडीएम जाफर रकीब के विभाग के बारसोई अंचल में लिपिक पद पर तैनात कर्मचारी का आरोप है कि एडीएम ने उन्हें खाने के बहाने अपने आवास पर बुलाया और फिर उसके साथ अप्रकृतिक यौनाचार किया. पीड़ित कर्मी ने इस बाबत केस दर्ज कराया है.

पीड़ित कर्मचारी की बहाली उसके पिता के मृत्यु के बाद बारसोई ब्लॉक में लिपिक पद पर हुई थी. महज 20 साल के कर्मी की कार्य-योग्यता के आधार पर उन्हें बारसोई से कुछ दिन के लिए आपदा प्रबंधन विभाग में स्थान्तरित किया गया था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान एडीएम जाफर रकीब से उसका परिचय बढ़ा.

यह भी पढ़े  पटना: दो संवासिनों की मौत के बाद आसरा गृह की दो और संवासिनों की तबीयत बिगड़ी

कुछ दिन पहले पीड़ित कर्मचारी का स्थनान्तरण पटना में हो चुका है, लेकिन शुक्रवार को उसने एडीएम के खिलाफ मामला दर्ज करा कटिहार प्रशासनिक महकमे में हलचल मचा दी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोप लगाने वाले कर्मचारी को सदर अस्पताल ले जाकर मेडिकल करवाया.

वहीं एडीएम जाफर रकीब ने इसे ब्लैकमेल करने की कोशिश करार दिया है. खुद को निर्दोष बताते हुए एडीएम जाफर रकीब ने कहा कि वह किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं. अब एडीएम और आरोप लगाने में वाले कर्मचारी में कौन सच बोल रहा है यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा लेकिन इस घटना ने कहिटार के प्रशासनिक महकमें में हलचल मचाकर रख दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here