पटना में CM नीतीश से मिले अमित शाह, ज्ञान भवन में कर रहे बैठक, बैंड-बाजा, शंखनाद और फूलों की वर्षा से स्वागत

0
10

 भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पटन पहुंच चुके हैं। पटना में वे भाजपा की चुनावी तैयारियों को धार देंगे। साथ ही राजग के घटक दलों के बीच समन्यवय की कोशिश भी करेंगे। इस लिहाज से आज जदयू सुप्रीमो व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात महत्वपूर्ण है।

ज्ञान भवन में बना घंटियों का गेट
ज्ञान भवन में जो गेट बनाया गया है उसमें हर तरफ घंटियां लगाई गई हैं। द्वार को छोटी-बड़ी घंटियों से सजाया गया है। घंटियों का गेट बनाने की जिम्मेदारी देखने वालीं प्रदेश मंत्री अमृता भूषण कहतीं हैं कि घंटियां टांगना शुभ है। हम चाहते हैं कि अमित शाह का बिहार दौरा शुभ हो।
अमित शाह के स्‍वागत में भगवामय बनी राजधानी
अमित शाह के स्‍वागत में भाजपा ने राजधानी को भगवामय बना दिया है। एयरपोर्ट से शाह के कार्यक्रम स्‍थल बाबू सभागार तक 13 तोरण द्वार बनाए गए हैं। वहां फूलों की बारिश और शंखध्वनि से उनका अभिनंदन किया गया। महिला मोर्चा की ओर से एयरपोर्ट से लोजपा कार्यालय के बीच 11 सौ महिलाओं ने पुष्प वर्षा की। वहीं 51 महिलाएं शंख बजातीं दिखीं।

यह भी पढ़े  ‘राहुल, ममता, माया व लालू ने अपने दलों में लोकतंत्र का सर्वनाश किया’


नाश्ता-भोजन क्या खास
राजकीय अतिथिशाला में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित 20 अतिथियों को सुबह के जलपान में पोहा, ढोकला, ईडली और पूड़ी-सब्जी परोसा गया। आगे ज्ञान भवन में 50 विशिष्ट अतिथियों के लिए दोपहर में शाकाहारी भोजन की व्यवस्था की गई है। दोहपर के भोजन में रोटी, चावल, दाल, हरी सब्जी, रायता, दही, साग, आलू दम, मीठा और लिट्टी चोखा का इंतजाम किया गया है। स्टार्टर में सूप के साथ नारियल पानी की व्यवस्था रहेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here