12 अप्रैल को पूरे दिन उपवास करेंगे पीएम मोदी

0
67

विपक्ष की तरफ से संसद ठप किए जाने के विरोध में 12 अप्रैल यानी परसों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे दिन अपने दफ्तर में उपवास करेंगे. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक के हुबली में सांकेतिक धरना देंगे. आज ही चंपारण में पीएम मोदी ने कहा था कि विपक्ष सरकार के काम में रोड़ा अटका रहा है.

बीजेपी सासंद भी करेंगे उपवास

पीएम मोदी रोजमर्रा के कामकाज के दौरान ही अपने दफ्तर में रहकर उपवास करेंगे. इतना ही नहीं बीजेपी के सभी सांसद भी पीएम मोदी के साथ उपवास करेंगे. सांसद देश भर में अपने-अपने लोकसभा क्षेत्रों में धरना भी देंगे. बता दें कि कल दलितों के खिलाफ अत्याचार को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उपवास पर बैठे थे.

अमित शाह कर्नाटक के हुबली में देंगे धरना

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 अप्रैल को कर्नाटक के दौरे पर होंगे. वह उस दिन राज्य के हुबली में सांकेचिक धरना देंगे. बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होना है, जबकि वोटों की गिनती 15 मई को होगी.

यह भी पढ़े  सीजेआई के खिलाफ महाभियोग का नोटिस खारिज करने पर सुप्रीम कोर्ट में संविधान पीठ आज करेगी सुनवाई

बिना चर्चा के ही समाप्त हो गया बजट सत्र का दूसरा भाग

पांच मार्च को शुरू हुआ बजट सत्र का दूसरा और अंतिम भाग बिना चर्चा के ही समाप्त हो गया था. इसके लिए विपक्षी पार्टियों और सरकार ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप किए थे. जहां पहले पांच दिन कांग्रेस ने बैंक घोटाले को लेकर सदन की कार्यवाही बाधित की, इसके बाद वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के मुद्दे पर अविश्वास प्रस्ताव ले आए. इनके अलावा कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, सीपीएम ने भी कार्यवाही बाधित की.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here