10वीं के परिणाम आज नहीं किए जाएंगे घोषित, CBSE ने की पुष्टि

0
60

CBSE Class 10th Result 2019 आज cbse.nic.in या cbseresults.nic.in पर जारी नहीं किया जाएगा. बोर्ड के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है. बता दें कि बोर्ड की पुष्टि से पहले खबर थी कि आज ही सीबीएसई 10वीं के नतीजे आएंगे. अब 10वीं के नतीजे कब जारी किए जाएंगे इस बारे में फिलहाल बोर्ड ने कोई जानकारी नहीं दी है. सीबीएसई की पीआरओ रमा शर्मा ने कहा,” सीबीएसई दसवीं कक्षा के परिणाम आज घोषित होने के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपुष्ट और गलत समाचार प्रसारित हो रहे हैं. सभी प्रधानाचार्यों, छात्रों, अभिभावकों और जनता को सूचित किया जाता है कि सीबीएसई दसवीं कक्षा के परिणाम आज घोषित नहीं किए जाएंगे.” रमा शर्मा ने कहा, ”आधिकारिक सूचना के माध्यम से परिणाम की तारीख, समय की विधिवत जानकारी देंगे.” हालांकि अब 10वीं के रिजल्ट की घोषणा कल होने की संभावना है.

ANI

@ANI
Rama Sharma, PRO CBSE: Board will duly inform the date, time and arrangements to access results, through official communication.

यह भी पढ़े  Rahul to meet Bihar Grand Alliance leaders, RLSP's Upendra Kushwaha likely to join

ANI

@ANI
Rama Sharma, PRO CBSE: There is unconfirmed fake news being circulated on some social media platforms about CBSE class X results being announced today. It is to inform all Principals, students, parents and public that CBSE class X results will not be declared today.

बोर्ड ने 2 मई को सीबीएसई 12वी के परिणाम अचानक घोषित कर दिए थे तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी भी दिन बोर्ड 10वीं के भी नतीजे घोषित कर सकता है. इसके बाद कई जगहों पर खबर आई कि आज यानी 5 मई 2019 को 10वीं के नतीजे आने की संभावना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here