1 करोड़ रुपये में मिले युवराज सिंह हमारी सबसे बड़ी दौलत:आकाश अंबानी

0
151

युवराज सिंह का क्रिकेट करियर कुछ सालों से उतना अच्छा नहीं चल रहा है और इसका सबूत तब मिलता है जब आईपीएल में कोई खिलाड़ी नहीं बिकता या उसे कोई कम भाव में खरीद लेता है. युवराज सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. समय के साथ इस टी-20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज की फॉर्म भी अब वो नहीं रही जिससे इस खिलाड़ी को उतने रुपये दिए जा सके.

जयपुर में हाल ही में आईपीएल सीजन 12 की नीलामी हुई. जहां पहले तो युवराज सिंह को किसी टीम ने नहीं लिया लेकिन अंत में उन्हें मुंबई इंडियंस ने उनके बेस कीमत यानी की 1 करोड़ रुपये में खरीद लिया. अब इस खरीद को लेकर मुंबई इंडियंस के फ्रैंचाइजी और मालिक आकाश अंबानी से इस खरीद को आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी दौलत बताई है. मुंबई इंडियंस ने इस दौरान श्रीलंका के तेज गेंदबाज लासिथ मलिंग को भी बेस कीमत यानी की 2 करोड़ रुपये में अपना बनाया.

यह भी पढ़े  IPL 2018, KKR vs DD: दिल्ली डेयर डेविल्स को आज कहीं भारी न पड़ जाए यह 'सबसे बड़ा दुश्मन'!

आकाश अंबानी ने कहा कि, ‘ हमारे पास युवराज और मलिंगा के लिए पैसे थे. और मेरा मानना है कि 1 करोड़ रुपये में युवराज सिंह हमारे लिए इस साल के सबसे बड़े प्लेयर साबित होने वाले हैं.’

हालांकि अब देखना होगा कि युवराज सिंह और मलिंगा की जोड़ी क्या मुंबई इंडियंस को साल 2019 के लिए मजबूत बना पाती है. साल 2015 में युवराज सिंह ही इकलौते ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें 16 करोड़ रुपये में दिल्ली की टीम ने खरीदा था लेकिन युवराज फेल रहे. इसके बाद पंजाब ने उन्हें 2 करोड़ में खरीदा जिसके बाद अब मुंबई ने उन्हें 1 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here