हादसों का बुधवार , गंगा में डूबने से 6 की मौत तो बागमती में 2 की मौत 4 लापाता

0
641

पटना के पास मनेर में गंगा नदी में बुधवार को 6 युवकों की डूबकर मौत हो गयी वही शिवहर जिले में बागमती नदी में एक नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में दो की मौत हो गई। चार लोग लापता बताये जा रहे हैं।

पटना : गंगा नदी में बुधवार को 6 युवकों की डूबकर मौत हो गयी. हादसा राजधानी पटना से सटे मनेर की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार प्रखंड के शेरपुर इलाके में गंगा नदी में 6 युवकों का समूह नहाने गया था. इस दौरान एक-एक कर के सभी डूबते चले गये.

घटनास्थल पर पहुंची मनेर पुलिस ग्रामीणों की मदद से सभी युवकों की तलाश कर रही थी. हालांकि अभी तक पुलिस के द्वारा मौत की पुष्टि नहीं की गयी है, लेकिन आशंका व्यक्त की जा रही है कि सभी युवक गंगा नदी में डूब गये हैं और संभवतः सभी की मौत हो चुकी है.

खबरों की मानें तो सभी युवक शेरपुर के थे. सभी के डूबने का कारण गहरायी और धार वाले इलाके में नहाना बताया जा रहा है. युवक नदी में नहाने उतरे लेकिन तेज धार के कारण सभी गहरे पानी मे चले गये और एक दूसरे को बचाने के क्रम में गंगा में डूब गये.इन्हें बचाने के लिए एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया.

यह भी पढ़े  महावीर वात्सल्य में हुई 11 माह के बच्चे के हार्ट की माइक्रोसर्जरी

शिवहर : बिहार के शिवहर जिले के पुरनहिया प्रखंड स्थित बागमती नदी के खैरा पहाड़ी घाट के समीप बुधवार की सुबह एक नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में वीरेन्द्र साह की पत्नी सुन्दर देवी 38 वर्ष एवं उसकी पुत्री काजल 13 वर्ष की मौत हो गई। जबकि चार लोग अभी भी लापाता बताए जाते हैं।

नाव पर करीब डेढ़ दर्जन लोग सवार थे। ग्रामीण व गोताखोर की मदद से दस लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। अन्य की तलाश में एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते हीं जिलाधिकारी राज कुमार, एसपी पीएन मिश्रा, बीडीओ मो. रईसुद्दीन खां, थानाध्यक्ष दिनेश तिवारी घटना स्थल पर पहुंच कर बचाव कार्य तेज कर दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here