हाजीपुर यूनियन बैंक में ग्राहक बनकर घुसे अपराधी, 10 लाख लूट कर फरार

0
99

बिहार के हाजीपुर में एक बार बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर यूनियन बैंक से 10 लाख रुपये लूट लिए. ये सभी अपराधी ग्राहक बन कर बैंक में घुसे और लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधी अपने साथ में सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क भी साथ ले गए. लूट कर ग्राहक की गाड़ी में सवार होकर अपराधी फरार हो गए.

महुआ डीएसपी मालती कुमारी ने बताया कि चार- पांच की संख्या में अपराधी आए थे. बैककर्मियों को धमकाने के बाद 10 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. फिलहाल फायरिंग के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं. अपराधियों की तलाश जारी हैं और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

स्थानीय लोगों के मुताबिक लुटेरों ने काफी सोच समझ कर प्लानिंग की थी. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाहर खड़ी गाड़ी में सवार होकर वहां से भाग निकले. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है, बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.  लूट के दौरान किसी प्रकार की हिंसा और फायरिंग की खबर नहीं मिली है.

यह भी पढ़े  राज्य केंद्रित योजनाओं के लिए 1 लाख करोड़ दे वित्त आयोग

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल के महीने में हथियारबंद बदमाशों ने बंधन बैंक में धावा बोल हथियार के बल पर 2 लाख 23 हजार रुपये लूट लिए थे. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की थी और विरोध करने पर बंधन बैंक के सहायक मैनेजर कुंदन कुमार को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here