हाजीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर गोलियों से भूना, हालत नाजुक

0
94

हाजीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर मुकेश सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घटना सदर थाना इलाके के दिघी की है. बताया जाता है कि मुकेश सिंह जमीन की नापी करा रहे थे उसी दौरान अपराधियों ने उन पर हमला करते हुए गोली मार दी.

पीएमसीएच रेफर
घटना के बाद घायल मुकेश सिंह को आनन-फानन में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस ने मौके से पांच खोखे बरामद किए हैं लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है. पुलिस ने दावा किया है कि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी.

तीन बाइक पर सवार थे अपराधी
ग्रामीणों के मुताबिक सदर थाना के दिघी पूर्वी में जमीन की नापी चल रही थी इसी दौरान तीन से चार बाइक पर सवार हथियारबन्द अपराधियों ने मुकेश सिंह को निशाना बनाते हुए सरेआम गोली मार दी और हथियार लहराते हुए फायरिंग करते मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक मुकेश सिंह के बॉडीगार्ड ने भी अपराधियों पर फायरिंग की लेकिन अपराधी बच कर निकल कर भागने में सफल रहे.

यह भी पढ़े  औरंगाबाद में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किए कई नक्सली ठिकाने, मुठभेड़ जारी

बड़े कारोबारी हैं मुकेश सिंह
मुकेश सिंह प्रॉपर्टी डीलर होने के साथ-साथ सोना और चांदी के कारोबार से भी जुड़े हैं साथ ही जदयू से भी इनका जुड़ाव रहा है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है. गंभीर रूप से घायल मुकेश को पटना के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here