सेना व सरकार के पराक्रम पर प्रश्नचिह्न न लगाएं : योगगुरु रामदेव

0
48
Patna-Mar.5,2019-Yoga Guru Baba Ramdev is inaugurating Patanjali Paridhan Kendra at Boring road in Patna.
योगगुरु रामदेव ने कहा कि देश की सेना और सरकार के पराक्रम पर प्रश्नचिह्न नहीं लगाना चाहिए. वे मंगलवार को श्रीकृष्णापुरी में पतंजलि परिधान के शो-रूम का उद्घाटन करने पटना आये थे. बाबा ने आगे कहा कि  जब इसरो और अन्य एजेंसियों से सेना को खबर मिली कि एयर स्ट्राइक के समय वहां  280 मोबाइल सक्रिय थे तो    साफ है कि उसे जानवर या पेड़-पौधे नहीं चला  रहे थे. देश में टुच्चे लोगों का गिरोह  बन गया है जो हर बात में राष्ट्र का विरोध करता है.
राजधानी पहुंचे योग गुरु स्वामी रामदेव ने कहा है कि देश के अंदर दो कानून नहीं होना चाहिए। अब समय आ गया है कि जम्मू और कश्मीर से धारा 370 और 35-ए को हटाया जाये। एक देश के अंदर दो कानून दुनिया के किसी देश में नहीं है। किसी भी भारतीय के लिए देश से बड़ा कोई नहीं है। भारत की एकता, अखंडता और इसकी स्मिता पर सवाल खड़ा करने का अधिकार किसी को नहीं है। उन्होंने कहा कि संवैधानिक अधिकार देश को गाली देने के लिए नहीं है। देश को एक सूत्र में बांधने का वक्त आ गया है। आतंक के नामोनिशान मिटाने तक आतंकियों पर कार्रवाई जारी रहेगा। सेना द्वारा आतंकियों पर कार्रवाई को लेकर जो ओछी बातें कर रहे हैं वो देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं। देश की सेना पुख्ता सबूत के आधार पर कार्रवाई करती है। जहां पर एयर स्ट्राइक किया गया है वहां 280 मोबाइल एक्टिव थे इससे साफ जाहिर होता है कि स्ट्राइक वाली जगह पर काफी संख्या में आतंकी रहे होंगे। देश में सक्रिय देश विरोधी गैंग का विरोध होना चाहिए। कुछ लोग भारत माता की जय, वंदे मातरम के बाद जय हिन्द पर भी आपत्ति जताने लगे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सेना की शहादत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। स्वामी रामदेव राजधानी के एसकेपुरी में पतंजलि परिधान के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने आये थे।
एक ही छत के नीचे मिलेगा पूरे परिवार का कपड़ा : पतंजलि परिधान को स्वदेशी अभियान से जोड़ते हुए बाबा रामदेव ने बताया कि यह ऐसा स्टोर है जिसमें पूरे परिवार के लिए कपड़े एक ही छत के नीचे मिल जायेंगे.
यह भी पढ़े  RIMS में लगेगा लालू दरबार, तेजस्वी सहित महागठबंधन के बड़े नेता होंगे शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here