सुपर 30 की सक्सेस से खुश ऋतिक रोशन को क्यों याद आई 19 साल पुरानी पहली फिल्म?

0
73

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. मैथेमेटिशियन आनंद कुमार की रियल लाइफ पर बेस्ड ऋतिक रोशन की फिल्म सपुर 30 लोगों को काफी पसंद आ रही है. ऋतिक की इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम दर्ज किया.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने फिल्म सुपर 30 की सक्सेस पर अपनी खुशी जाहिर की. ऋतिक ने कहा, “फिल्म के हिट होने पर संतुष्टि और खुशी का एहसास हुआ. ये वैसी ही फीलिंग है जब मेरी पहली फिल्म कहो ना प्यार है रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भी इसमें अहमियत होती है.”

ऋतिक ने कहा, “इससे पता चलता है कि ऑडियंस को आपका काम पसंद आ रहा है और वो आपकी फिल्म के साथ कहीं न कहीं कनेक्ट कर रहे हैं.”

सुपर 30 को मिले रिस्पॉन्स से ऋतिक रोशन काफी खुश हैं. लेकिन ऋतिक के लिए सबसे ज्यादा स्पेशल आनंद कुमार से मिलने वाली तारीफ है. ऋतिक रोशन ने कहा, “जब आप कुछ करते हैं और उसकी सराहना होती है तो आपको बहुत अच्छा लगता है. जब फिल्म की स्क्रीनिंग में आनंद सर ने फिल्म देखी थी तो मैं वहां नहीं था.”

यह भी पढ़े  इमरान खान को नसीर का जवाब, अपना घर संभालें

ऋतिक ने कहा, “लेकिन हाल ही में जब मैं आनंद सर और फिल्म के कोस्टार नंदिश सिंह से एक इंटरव्यू के दौरान मिला तो उन्होंने फिल्म को लेकर अपना फीडबैक मेरे साथ शेयर किया, जिसे सुनकर मुझे काफी खुशी हुई. मेरे काम की इससे ज्यादा बेहतर सराहना नहीं हो सकती है.”

इंटरव्यू में ऋतिक से पूछा गया कि क्या वो फिल्म में कुछ बदलाव करना चाहेंगे? इसपर ऋतिक ने कहा, “अगर मैं कुछ बदलाव कर भी पाता तब भी मैं फिल्म का एक सिंगल सीन भी नहीं बदलता. खासकर अब जब लोग फिल्म को इतना प्यार दे रहे हैं.”

बता दें कि सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और अमित साध ने काम किया हैं. इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. यूपी, बिहार और राजस्थान में इसे टैक्स फ्री भी कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here