सीबीआइ टीम पहुंची सुपौल, शेल्टर होम की महिलाओं की रिपोर्ट की हो रही जांच

0
144

सीबीआइ पटना की टीम ने बुधवार को सदर अस्पताल पहुंच कर मधेपुरा के सेल्टर होम से सुपौल शिफ्ट हुई महिलाओं की मेडिकल रिपोर्ट मामले की जांच की.
करीब चार घंटे तक सीएस वेश्म में चली इस जांच में पिछले वर्ष मधेपुरा अल्पावासगृह से सुपौल शिफ्ट की गयी लड़कियों और महिलाओं की मेडिकल जांच की पड़ताल की गयी. सूत्रों की मानें, तो सीबीआई पटना की टीम द्वारा अल्पावास से संबंधित मामले खास कर मेडिकल टीम द्वारा की गयी जांच रिपोर्ट को खंगाला जा रहा है.

बताया गया कि इस दौरान तत्कालीन मेडिकल बोर्ड के संबंधित चिकित्सक से पूछताछ भी की गयी. इसके अलावे सुपौल में अल्पावास के संचालक से भी पूछताछ की गयी है. बंद कमरे में करीब चार घंटे तक चली जांच और पूछताछ के अलावे संबंधित कागजातों की भी बारीकी से जांच की गयी है.

मालूम हो कि मुजफ्फरपुर घटना के बाद हर जगह अल्पावास की निगरानी बढ़ा दी गयी थी. इसी कड़ी मे मधेपुरा के अल्पावासगृह से 07 अगस्त 2018 को सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से सुपौल के अल्पावास में शिफ्ट करवाया गया था, जिसमें सभी 13 लड़कियों की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच की गयी थी. इसके लिए डॉक्टरों के मेडिकल बोर्ड ने अल्पावास से लायी गयी लड़कियों की जांच की थी.

यह भी पढ़े  गैस सिलेंडर में लगी आग, JDU विधायक पत्नी सहित झुलसे, हालत गंभीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here