सीएम से मिला छात्र संघ और मुखिया संघ का प्रतिनिधिमंडल

0
75
PATNA UNIVERSITY STUDENT UNION KE SHISTMANDAL NE CM NITISH KUMAR SE MULAQAT KI

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 7 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के शिष्टमंडल ने मुलाकात की। मुलाकात के दौरान विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की गयी। शिष्टमंडल में पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज, उपाध्यक्ष सुश्री योशिता पटवर्द्धन, कोषाध्यक्ष नीतीश कुमार पटेल, पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के काउंसलर कुमार सत्यम, जदयू छात्र विंग के पूर्व जेनरल सेक्रेटरी मनीष कुमार शामिल थे। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा एवं पूर्व मंत्री श्री अशोक चौधरी भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 7 सकरुलर रोड स्थित आवास पर बिहार मुखिया संघ के प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात की। प्रतिनिधिमण्डल में बिहार मुखिया संघ के अध्यक्ष अशोक सिंह, उपाध्यक्ष अंजनी कुमार झा, अध्यक्ष मुखिया संघ जिला मधुबनी राम कुमार यादव, अध्यक्ष मुखिया संघ जिला भागलपुर सह प्रदेश उपाध्यक्ष मुखिया संघ अमरेन्द्र सिंह, प्रदेश सचिव मुखिया संघ अशफाक आलम शामिल थे। इस अवसर पर राज्य योजना पर्षद के सदस्य संजय झा भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़े  सुखाड़: मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 31 को बुलायी गयी है उच्चस्तरीय बैठक :कृषि मंत्री

सूबे की विभिन्न पंचायतों के मुखिया रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। अनौपचारिक मुलाकात में मुख्यमंत्री ने सभी मुखिया को सरकार की चल रही योजनाओं के बारे में खास अंदाज में अपडेट दिया। लोगों से सीधे जुड़ी और ग्रामीणों के लाभ की योजनाओं के बारे में मुख्यमंत्री ने अलग-अलग पंचायतों के मुखिया से फीडबैक लिया। सूबे में स्थित विभिन्न नगर निगमों के मेयर ने भी रविवार को मुख्यमंत्री से भेंट की। पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ का प्रतिनिधिमंडल भी मुख्यमंत्री से मिला।

मुखिया संघ के प्रतिनिधियों से पंचायत सरकार भवन और सात निश्चय से जुड़ी योजनाओं पर भी चर्चा हुई। प्रतिनिधिमंडल में बिहार मुखिया संघ के अध्यक्ष अशोक सिंह, उपाध्यक्ष अंजनी कुमार झा, मुखिया संघ मधुबनी जिला के अध्यक्ष रामकुमार यादव, भागलपुर के मुखिया संघ के अमरेंद्र सिंह, मुखिया संघ के प्रदेश सचिव अशफाक आलम शामिल थे। राज्य योजना पर्षद के उपाध्यक्ष संजय झा भी इस मौके पर उपस्थित थे।

यह भी पढ़े  पीयू को मिलेगा हैरिटेज विवि का दर्जा

नगर निगम के पुराने पदों पर फिर हो नियुक्ति : पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू सहित सूबे के अन्य नगर निगमों के मेयर ने भी रविवार को मुख्यमंत्री से भेंट की। सभी मेयर ने नगर निगम में खत्म हुए पद को फिर से बहाल करने की मांग रखी। पटना नगर निगम की मेयर ने कहा कि अकेले पटना नगर निगम में 50 फीसद पद खत्म हो गए हैं। इनमें सफाई निरीक्षक, नगर सचिव और अभियंता आदि के पद शामिल हैं। गया के उप महापौर अखौरी ओंकारनाथ, आरा की मेयर प्रियम, मुजफ्फरपुर के मेयर सुरेश कुमार, दरभंगा की मेयर वैजयंती सिंह, कटिहार के मेयर विजय सिंह, गया के मेयर वीरेंद्र सिंह, छपरा की मेयर प्रिया देवी सिंह, पटना के उप महापौर विनय कुमार, मुंगेर के सुनील राय, बेगूसराय के राजीव रंजन व पूर्णिया के संतोष कुमार यादव इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here