सीएम नीतीश कुमार बोले, सत्ता में धन कमाना सबसे बड़ा पाप

0
62

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सत्ता में धन कमाना सबसे बड़ा पाप है। कुछ लोग माल कमाने के लिए सत्ता में आना चाह रहे हैं। उनका मकसद सेवा करना नहीं माल बनाना है। माल बनाने वालों से सावधान रहें। मुख्यमंत्री शुक्रवार को किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया और मधेपुरा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग समाज में टकराव व झगड़े का माहौल भी पैदा करना चाहते हैं। बिहार में हम 13 वर्षों से आपलोगों की सेवा कर रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने पांच वर्षों में देश के मान-सम्मान को बढ़ाने के साथ-साथ आतंकवाद से मुकाबला किया है। केंद्र सरकार ने बिहार के विकास के लिए 50 हजार करोड़ की योजनाओं को स्वीकृति दी है।

शत्रुघ्न ने बताया कांग्रेस में शामिल होने को लेकर क्या बोले थे लालू
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि देश को कमजोर और मजबूर नहीं बल्कि मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए। मोदी की अगुवाई वाली सरकार में देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जेल में रहकर भाषण दे रहे हैं। उन्होंने किया ही क्या है? केंद्र और राज्य की सरकारें समाज के हर वर्ग का ख्याल समान रूप से रख रही हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग है।

यह भी पढ़े  नीतीश ने पुष्पचक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पीएम और बिहार के सीएम 18-18 घंटे काम करते हैं। राहुल गांधी दो माह काम करने के बाद अमेरिका आराम करने चले जाते हैं। आपको तय करना है कि काम करने वाला पीएम चाहिए या फिर आराम करने वाला। दिल्ली में मजबूत पीएम की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here