सीएम नीतीश कुमार का लखीसराय दौरा आज, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

0
113

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज लखीसराय के सूर्यगढ़ा प्रखंड के माणिकपुर गांव का दौरा करेंगे. अपने इस दौरे के दौरान नीतीश कुमार विभिन्न जल स्त्रोतों का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा माणिकपुर में कई योजनाओं का भी आज मुख्यमंत्री शिलान्यास करेंगे.

वहीं, लखीसराय में सीएम के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई है. लखीसराय में सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. साथ ही जेडीयू के कार्यकर्ता सीएम के स्वागत में जुट गए हैं. मुख्यमंत्री दोपहर 1:30 बजे से तीन बजे तक यहां रहेंगे. इस दौरान वो सौ करोड़ से अधिक की जल परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

आपको बता दें कि इन दिनों नीतीश कुमार लगातार कई दौरों पर हैं. शनिवार को भी नीतीश कुमार बिहटा-सरमेरा SH 78 फोरलेन का निरीक्षण करते हुए दनियावां पहुंचे थे. नीतीश कुमार सड़कों का निरीक्षण करते हुए पटना से नालंदा पहुंचे. इसके लिए नीतीश कुमार ने 100 किलोमीटर की दूरी 75 मिनट में पूरा करने का लक्ष्य रखा था.

यह भी पढ़े  राज्यपाल व सीएम ने इंदिरा गांधी और लौहपुरु ष को दी श्रद्धांजलि

इस दौरान मुख्यमंत्री ने हिलसा में भी सड़कों का निरीक्षण किया. वहीं, सीएम नीतीश कुमार की यात्रा पर जेडीयू ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार योजनाओं का हाल खुद देखते हैं और अफसरों के साथ मीटिंग करते हैं.

आरडजेडी द्वारा सीएम यात्रा पर किए गए तंज पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा कि आरजेडी क्या सवाल उठाएगी, वो तो मोटेशन और रसीद काटने की यात्रा करते हैं. आरजेडी तो पटना से होतलवार की यात्रा करने में लगी है. यही उनकी राजनैतिक यात्रा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here