सीएम को विकास के लिए कार्य करना चाहिए न कि उनके परिवार के पीछे पड़ना चाहिए: तेजस्वी

0
14

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक जिम्मेदार पद पर काबिज है, उन्हें राज्य के विकास के लिए कार्य करना चाहिए न कि उनके और उनके परिवार के पीछे पड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत प्रशासन के द्वारा उनके बंगला के निकट सीसीटीवी कमरे लगाये गये थे. वही एक साजिश के तहत उनके बंगले खाली कराने के लिए प्रशासन को भेजा गया था, जबकि मामला उच्च न्यायालय में चल रहा है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राघोपुर विधान सभा क्षेत्र के बिदुपुर प्रखंड के खिलवत गांव स्थित ठीकेदार राजीव रंजन सिंह उर्फ रंजन सिंह के बड़े पुत्र के फलदान, तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गुरुवार के शाम को यहां पहुंचे थे. इस अवसर पर तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत में उक्त बातें कही. तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें संवैधानिक पद के नाते बंगला आवंटित है. मुख्यमंत्री, विपक्ष के नेता आदि को सरकारी बंगला अॅलाट नियमानुसार किया जाता है. जबकि, सरकार एक साजिश के तहत बंगला खाली कराना चाहती है.

यह भी पढ़े  तेजस्वी ने सोनिया गांधी के पैर छुए, लिया आशीर्वाद

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार को बिहार के विकास के लिए कार्य करना चाहिए, नकारात्मक कार्य नहीं करना चाहिए. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा, बिहार में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है. जिस पर प्रशासन को नियंत्रण करना चाहिए. उन्होंने कहा, सूबे में विकास कार्य अवरुद्ध हो गये है. उसके बाद भी सरकार को विकास के प्रति थोड़ी भी चिंता नहीं है.

इस अवसर पर संवेदक राजीव रंजन सिंह उर्फ रंजन सिंह द्वारा पूर्व उपमुख्यमंत्री को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया इस अवसर पर पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम, विधायक भोला यादव, एमएलसी सुबोध राय, जिलाध्यक्ष पंछीलाल राय, पूर्व जिला पार्षद सुरेश प्रसाद राय, पुलिस राय, जिला मुखिया संघ के पूर्व अध्यक्ष नागेन्द्र प्रसाद सिंह, पूर्व मुखिया सुनील कुमार उर्फ काली राय, संतोष कुमार, वंशराज, अशरफी राय पूर्व उप प्रमुख, शत्रुघ्न राय सहित काफी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने पूर्व उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here