सीएम के गृह जिले में अपराधियों का कहर, 48 घंटे के दौरान 6 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

0
17

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधी लगातार कहर बरपा रहे हैं. इस कड़ी में पिछले 48 घंटे के दौरान अपराधियों ने छह लोगों को गोली मार दी. अपराध की इन वारदातों में अब तक एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई है.

मंगलवार को एक ताजातरीन मामला बिहार थाना इलाके के कुलसुम नगर में हुआ, जहां शराब पीने से मना करने पर शराबी पति ने पत्नी सिमी प्रवीण को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद पति घर छोड़ कर फरार हो गया.

सूचना मिलते ही डीएसपी इमरान परवेज और बिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा. बताया जाता है कि मृतिका सीमा उर्फ सिम्मी परवीन मुन्ना उर्फ़ बेदी से प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद से ही शराब पीने के कारण अक्सर दोनों के विवाद होता रहंता था. रात में मुन्ना फिर शराब पीकर आया तो दोनों के बीच विवाद हुआ. इसी विवाद के कारण दिन में मुन्ना नशे की हालत में घर आकर पत्नी को गोली मार दी.

यह भी पढ़े  पीएम के आगमन को लेकर परिन्दा भी नहीं मार सकेगा पर

इससे पहले नालंदा में ही मॉर्निंग वॉक पर गए व्यवसायी और प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अपराध के इन अधिकांश वारदातों में पुलिस के हाथ खाली हैं. अपराध की इन वारदातों पर जाप सांसद पप्पू यादव ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार को छोड़ दे तो सीएम के गृह जिले में ही प्रतिदिन अपराधी ताबड़तोड़ गोलियां बरसा लोगों को मौत के घाट उतारने का काम बेरोकटोक कर रहे हैं. इस दौरान जाप सांसद पप्पू यादव ने राज्य में लगातार अपराधिक घटनाओं के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here