सवाल एक बार फिर यही की क्या होगा 23 मई को

0
3

आज से ठीक 5 साल पहले इसी वक्त देश में मोदी सुनामी आई थी । पूरे देश मे 12 बजते बजते यह तय हो गया था कि अगला पांच साल मोदी सरकार के नाम होगा ।
बीते 5 साल कैसा रहा इसका सबका अपना अपना आकलन है । आपको जैसी सहूलियत लगे वैसे देखिये यह व्यक्तिगत विषय है । किंतु इतना तो इन 5 वर्षों में तय हो गया कि देश मोदी के आगे या मोदी के पीछे देश घूमते रहे।
अब इस बार 23 तारीख आ रही है । सवाल एक बार फिर यही की क्या सुनामी की मंजर वहीँ होगी या फिर केवल बिजलिया कटक कर रह जायेगी ।

सबके दावे है
राहुल
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने चुनाव प्रचार में बड़ी चतुराई से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलने से बच रहे हैं लेकिन 23 मई उनकी विदाई का दिन होगा। 23 मई को मतगणना के दिन मोदी को पांच साल पहले किए गए वादों को पूरा करने में नाकाम रहने से नाराज लोगों से करारा जवाब मिलेगा। वह पूरी तरह बेनकाब हो चुके हैं और 23 मई उनकी विदाई का दिन होगा।

यह भी पढ़े  बिहार मंत्रिमंडल की बैठक में कुल 20 एजेंडो पर लगी मुहर

पीएम मोदी
23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार होगी. 23 मई को देश में मोदी की सरकार दोबारा बननी तय है। साथ ही पीएम ने वादा किया कि उनकी सरकार नक्सलवाद और आतंकवाद से कोई समझौता नहीं करेगी। पीएम ने कहा कि उन्होंने नक्सलवाद और आतंकवाद से निपटने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। इस दौरान विपक्ष को घेरते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दोबारा आई तो टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़े- टुकड़े होकर बिखर जाएगा।

 

मिलते है अब 23 को
तब तक के लिए कुछ तकनीकी कारणों से समाचारों का प्रकाशन बंद रहेगा

सवाल एक बार फिर यही की क्या होगा 23 मई को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here