‘सरसो के सगिया’ ने मचाया धमाल, यू-ट्यूब पर 11 करोड़ लोगों ने देखकर लिए मजे

0
162

भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव जब भी साथ आते हैं तो मानों फैन्स बेताब हो जाते हैं. काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा में अपने सेक्सी डांस और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. काजल राघवानी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी हॉट और सेक्सी वीडियो और फोटो पोस्ट कर फैन्स को गिफ्ट देती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 356के है. इन दिनों सोशल मीडिया पर काजल राघवानी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों इस वीडियो में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना सरसो के सगिया ने यू-ट्यूब पर कोहराम मचा दिया है. वीडियो में काजल राघवानी के सेक्सी डांस मूव देखकर फैन्स के दिलों पर छुरियां चल रह है. भोजपुरी सेंसेशनल जोड़ी ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है. दोनों की कैमिस्ट्री फैन्स के दिलों को बेहद रास आ रही है. इस गाने को य्-ट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. दोनों का ये गाना फैन्स के दिलों का तापमान बढ़ा रहा है.

यह भी पढ़े  इस साल का सुपर हिट भोजपुरी सांग, जिसे करोड़ों लोगों ने देखा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की साल 2017 में आई फिल्म ‘मेहंदी लगा लगा के रखना’ का सॉन्ग ‘सरसों के सगिया’ यूट्यूब पर अब तक 109,945,062 बार देखा जा चुका है. वैसे ये पहली बार नहीं हुआ है. जब भी दोनों की जोड़ी एक साथ आती है तो ऐसा धमाल मचाती रहती है.

20 जुलाई 1990 जन्मी काजल राघवानी के चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं. 28 वर्षीय भोजपुरी सुपरस्टार अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपनी पढ़ाई पटना यूनिवर्सिटी से पूरी की है. महज 16 साल की उम्र में ही वह एक्टिंग की दुनिया में आ गईं थीं. काजल राघवानी ने गुजराती सिनेमा से एक्टिंग में डेब्यू किया लेकिन अब वह 50 से अधिक भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. भोजपुरी का एक फेमस चेहरा बन चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here