समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली, हालत गंभीर

0
28

समस्तीपुर -मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के मदुदाबाद हाई स्कूल के समीप स्थित सीएसपी केन्द्र पर संचालक एवं उसके सहयोगी को सशस्त्र अपराधियों ने गोली मार दी। यह घटना उस समय हुई जब सीएसपी संचालक अपने केन्द्र को खोलने के लिए पहुंचे थे।
घायल अवस्था में दोनों को मोहिउद्दीननगर सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। अपराधियों की संख्या तीन बताई गई है, जो सभी पिस्तौल से लैस थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बुधवार को करीब सवा दस बजे मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के मदुदाबाद हाई स्कूल के समीप अपराधियों ने स्टेट बैंक के सीएसपी केन्द्र पर लूट की नीयत से पहुंचे। जैसे ही संचालक संतोष कुमार एवं उसके सहयोगी सुधीर कुमार ने केन्द्र को खोला कि बाइक पर सवार अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी।

अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में संतोष को सीने में गोली लगी है। जबकि सुधीर को बाएं आंख में गोली मारी गई है। गोली मारने के बाद बाद तीनों अपराधी बाइक से फरार हो गए। बताया जाता है कि एक ही बाइक पर तीन अपराधी पिस्तौल से लैस सेंटर पर लूटने की योजना से पहुंचे थे। संतोष के बैग में रुपये थे। वह रुपये लूट लिए गए या बच गए, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। गोली मारने के बाद तीनों अपराधी फरार हो गए।

यह भी पढ़े  मोदी और लालू चौक के नाम पर बवाल, घर में घुसकर BJP कार्यकर्ता के पिता की हत्या

थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से मदुदाबाद में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here