समस्तीपुर में पूर्व मुखिया की पीट-पीटकर हत्या

0
33

बिहार के समस्तीपुर में पूर्व मुखिया की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात वारिस नगर थाना क्षेत्र के लखनपट्टी गांव की है. जानकारी के मुताबिक पूर्व मुखिया दो लोगों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गये थे जहां लाठी-डंडे से उनपर हमला बोल दिया गया.

गांव की सड़क पर ग्रामीण संजय महतो द्वारा ट्रैक्टर खड़ा किया गया था जिसे मनोज कुमार नामक युवक ने हटाने के लिए कहा लेकिन ट्रैक्टर हटाने की बजाय ट्रैक्टर चालक मनोज से भिड़ गया. बीच बचाव करने के लिए लखन पट्टी के पूर्व मुखिया लखन महतो गए जिसके बाद दोनों को वापस अपने-अपने घर भेज दिया. बाद में गांव का ही अरुण महतो अपने अन्य साथियों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर आया और बाइक सवार से भिड़ गया.

जिसके बाद फिर से पूर्व मुखिया लखन महतो बीच बचाव करने गए जहां उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस दौरान बीच बचाव करने गए उनकी पत्नी प्रेम ज्योति देवी, पुत्र और बहू भी घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जांच में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वारिसनगर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़े  शराब कारोबारियों से मुठभेड़ में बीएमपी जवान की मौत, थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here