सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, भगदड़ में एक की मौत, कई घायल

0
60

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी के कार्यक्रम में जोरदार हंगामा हुआ है. सपना चौधरी कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थी इसी दौरान वहां भीड़ में भगदड़ मच गई और इस भगदड़ में एक शख्स की मौत भी हो गई है. इस भगदड़ में कई लोगों के घायल होने की खबर है.

दरअसल, सपना चौधरी 15 नवंबर को बिहार के बेगूसराय में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थीं. इसी दौरान उन्हें देखने आए फैंस की भीड़ बेकाबू हो गई और वहां भगदड़ जैसे स्थिति बन गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने वहां मौजूद लोगों पर जमकर लाठियां भी बरसाईं.

ये मामला बछवारा थाना क्षेत्र के का है जहां हर साल भरौल में छठ महोत्सव का आयोजन किया जाता था. इस साल भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें परफॉर्म करने के लिए सपना चौधरी को बुलाया गया था.

सपना चौधरी को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग जमा हो गए थे. कार्यक्रम शुरू होते ही लोगों का हुजूम बैरीगेट को तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास करने लगा. इसी दौरान भगदड़ हो गई. वहीं, इस भगदड़ में एक शख्स की मौत की भी खबर आ रही है. इससे पहले सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें सपना चौधरी बिहार की ठंढ का मजा लेते नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े  एक शाम वीर जवानों के नाम’ कार्यक्रम आज

ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के कार्यक्रम में हिंसा हो रही है. इससे पहले भी बिहार और यूपी में कई बार सपना के शो में हंगामे की खबरें सामने आईं हैं. कुछ दिन पहले लखनऊ में सपना के शो को रद्द कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here