सड़क किनारे खड़े पांच युवकों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

0
176

भागलपुर.बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पांच युवकों को रौंद दिया। हादसे में तीन युवक की मौत हो गई। वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। एक का इलाज मायागंज हॉस्पिटल में हो रहा है, जबकि दूसरे को बेहतर इलाज के लिए सिलिगुडी रेफर किया गया है।

हादसा खरीद प्रखंड के ध्रुव गंज गांव में रात के 1:30 बजे दुर्गा मंदिर के पास रोड नं. 14 पर हुआ। सभी घायल व मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं। इनकी उम्र 10-16 वर्ष के बीच है। घटना के शिकार युवकों के घर में बीती रात शादी थी। पांच युवक सड़क किनारे खड़े होकर अपने छठे साथी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान के तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल चार युवकों को इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भागलपुर में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान दो और युवकों की मौत हो गई। इसके बाद एक युवक को मायागंज हॉस्पिटल और दूसरे को सिलिगुडी रेफर किया गया। दोनों का इलाज चल रहा है। इनकी हालत नाजुक है। मृतक के नाम मयंक राज, श्याम कुमार और आयुष कुमार हैं। वहां घायलों के नाम शिवम और रीषु हैं। सभी बिहपुर के अमरपुर के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़े  सहरसा में टॉर्च की रोशनी में किया गया महिला का ऑपरेशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here