शिवहर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी लवली आनंद

0
108

महागठबंधन में सीट शेयरिंग का ऐलान होने के साथ ही कई दावेदार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कांग्रेस में शामिल हुई लवली आनंद ने शिवहर सीट आरजेडी के खाते में जाने पर बागी तेवर अख्तियार कर लिया है. उन्होंने कहा कि वे इस लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगी.
कांग्रेस नेता लवली आनंद ने दावा किया कि शिवहर लोकसभा सीट पैसे के बल पर खरीदी गयी है. उन्होंने साफ कहा कि मैं शिवहर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर चुनाव मैदान में उतरकर वंहा की जतना का सम्मान करूंगी.
उन्होंने अपनी दावेदारी के समर्थन में कहा कि उनके पति आनंद मोहन शिवहर से दो बार सांसद रहे हैं और मात्र कुछ वोट से मेरी हार हुई थी. शिवहर की जनता तय करेगी कि पैसे से खरीदने वाले को वोट दे या जो वहां जमीन से जुड़ा हुआ है.

उन्होंने कहा कि अब जबकि राजद के हिस्से में वह सीट चला ही गया अब इसपर मैं वंहा दो दिन बाद एक कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर बात करके चुनाव लड़ूंगी. लवली ने कहा कि हमलोग चाहते हैं कि आलाकमान इस मामले को लेकर ठोस कदम उठाए और सभी 40 सीट पर उम्मीदवार की घोषणा करे.

यह भी पढ़े  अवामी को-ऑपरेटिव बैंक राजद परिवार की दुधारू गाय :उपमुख्यमंत्री

बिहार कांग्रेस चुनाव प्रचार लिस्ट में शामिल चेतन आनंद ने लवली आनंद की बातों का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि शिवहर सीट राजद के हिस्से में जाने से जनता में काफी नराजगी है. इसका असर पुरे बिहार में पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी होकर भी उसने क्षेत्रीय दलों के साथ बिहार में समझौता कर लिया है.

बता दें कि शिवहर सीट पर ही आरजेडी के तेजप्रताप यादव ने भी अपने उम्मीदवार अंगेश कुमार के नाम की घोषणा की है. हालांकि आरजेडी ने भी अभी किसी का नाम घोषित नहीं किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here