शिकायत करते ही थाने पहुंचा जेडीयू का पूर्व विधायक फिर पत्रकार से मांगी माफी

0
89

बिहार के गया में पत्रकार को पीटने के मामले में पूर्व विधायक ने माफी मांगी है. अतरी के पूर्व विधायक और जदयू नेता कृष्णनंदन यादव के अंगरक्षक द्वारा एक चैनल के पत्रकार की साइड न देने के बाद पिटाई की गई थी. इस मामले में पूर्व विधायक रविवार को गया के सिविल लाईंस थाना पहुंचे और अपनी गलती को स्वीकार करते हुए पत्रकार से माफी मांगी.

पूर्व विधायक ने इस मामले में थाने मे लिखित माफीनामा भी दिया. शनिवार की रात पूर्व विधायक के अंगरक्षक ने पत्रकार पर डंडे से हमला किया था. पूर्व विधायक की स्कार्पियो गाड़ी को साइड नहीं दिये जाने से बौखलाये अंगरक्षक ने ये कदम उठाया था. इस दौरान पत्रकार द्वारा पूर्व विधायक को अपना परिचय भी दिया गया था. इस घटना के बाद पीड़ित पत्रकार ने स्थानीय थाना में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन दिया था.

पीड़ित पत्रकार को इलाज के लिए जय प्रकाश नारायण अस्पताल में इलाज किया गया था. रविवार को थाना पहुंच कर न केवल पूर्व विधायक और जदयू नेता कृष्णनंदन यादव ने गया जिले के सभी पत्रकारों और थानाध्यक्ष के समक्ष पत्रकार से माफ़ी मांगी बल्कि भविष्य में ऐसी कोई भी घटना अगंरक्षक द्वारा नहीं दोहराने के लिए थाना में सुलह और माफ़ीनामा भी दिया.

यह भी पढ़े  फायरिंग करने वाले पूर्व विधायक से जेडीयू ने झाड़ा पल्ला, कहा- सालों पहले छोड़ दी थी पार्टी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here