शाह के हंगामेदार रोडशो के बाद आज बंगाल में गरजेंगे मोदी

0
8

लोकसभा चुनावों के तहत 6 चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है और अब सिर्फ एक फेज की वोटिंग बाकी है। अब अंतिम चरण में सबकी निगाहें प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के अलावा पटना साहिब जैसी वीवीआईपी सीटों पर है। 19 मई को होने वाले सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग में विभिन्न राजनीतिक दल ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने की कोशिश करेंगे। इसी दौरान सियासत से जुड़ी तमाम दिलचस्प खबरें भी हवा में तैरेंगी। सियासत से जुड़ी खबरों और लेटेस्ट अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें:

बंगाल में पीएम मोदी आज एक बार फिर गरजेंगे। अमित शाह के रोड शो में हंगामे के बाद आज पीएम मोदी हसनाबाद और डायमंड हार्बर में जनसभा को करेंगे सम्बोधित। इसके अलावा पटना के पालीगंज और झारखंड के देवघर में जनसभा को करेंगे सम्बोधित.
राहुल गांधी की पंजाब में आज दो पब्लिक मीटिंग होंगी। फरीदकोट और लुधियाना में जनसभा को करेंगे सम्बोधित। राजस्थान के अलवर गैगरेप पीड़ित परिवार से मिलेंगे राहुल गांधी। सुबह साढ़े नौ बजे थानागाजी जाकर करेंगे मुलाकात।

यह भी पढ़े  डर गया पाकिस्तान! अभिनंदन की रिहाई से पहले रिकॉर्ड किया गया वीडियो डिलीट किया

पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में आज प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी। बीएचयू गेट से बाबा विश्वनाथ मंदिर तक होगा रोड शो। काल भैरव मंदिर में भी दर्शन करेंगी प्रियंका। रोड शो से पहले प्रियंका सालेमपुर में जनसभा को करेंगी सम्बोधित।
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज पश्चिम बंगाल में तीन रैली करेंगे। नॉर्थ 24 परगना, फूल बागान और बेहला में जनसभा को करेंगे सम्बोधित। पटना में करेंगे रोड शो
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मध्यप्रदेश में दो रैलियां। धार और अलिराजपुर में जनसभा को करेंगे सम्बोधित।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here