शराब पीने के जुर्म में बीजेपी सांसद के बेटे व उसके साथियों को भेजा गया जेल ,मामले पर राजनीति गरमा

0
92

गया पुलिस ने बीजेपी सांसद हरी मांझी के पुत्र राहुल कुमार को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बोधगया पुलिस ने रविवार देर रात राहुल कुमार को नामा गांव से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बीजेपी सांसद के बेटे के के अलावा उसके दो साथियों को भी जेल भेजा है. पुलिस का आरोप है कि तीनों शराब के नशे में थे, जिन्हें मेडिकल जांच में पॉजिटिव पाया गया है.

उधर, बेटे के शराब के नशे में हुई गिरफ्तारी पर भाजपा सांसद हरि मांझी का कहना है कि साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाया गया है। उनसे राजनीतिक बदला लिया जा रहा है। इस मामले में भाजपा नेता विनोद नारायण झा ने कहा है कि बिहार में कानून का राज है। चाहे कोई भी व्यक्ति हो जो कानून का उल्लंघन करेगा, उसे किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। बता दें कि हरि मांझी गया जिले से भाजपा सांसद हैं।

यह भी पढ़े  सिंचाई विभाग के इंजीनियर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की

वहीं, बीजेपी सांसद के बेटे की गिरफ्तारी मामले को लेकर आरजेडी ने नीतीश सरकार पर तंज कसा हैं. राजद के प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह कैसी शराबबंदी है? पहले होम डिलीवरी और अब शराब की बेड डिलीवरी हो रही है और सरकार शराबबंदी का ढिंढोरा पीट रही है.

जबकि जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और इसका पालन भी हो रहा है तभी तो एक सांसद के बेटा कानून तोड़ने पर पकड़ा गया है.आरजेडी की तरह हम अपराधियों को न बचाते हैं और न ही संरक्षण देते हैं. अगर तेजस्वी के पास शराब उन्मूलन का कोई मंत्र है तो हमें दे दें.

इस मामले पर राजनीति गरमा गई है। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने राज्य सरकार पर निशना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार की ये कैसी शराबबंदी है? पहले होम डिलीवरी होती थी और अब शराब की बेड डिलीवरी भी हो रही है। राजद का कहना है कि एनडीए नेताओं की जांच कराई जाए तो उनके पास से भी शराब मिलेगा। सरकार शराबबंदी कानून लागू कराने में विफल रही है।

यह भी पढ़े  अस्पताल में घोटाला, लाखों की दवाइयां जब्त

राजद नेता भाई वीरेंद्र के बयान पर जदयू नेता नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। शराबबंदी कानून का ही असर है कि बिहार में सांसद के बेटे को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है। राजद की तरह हम अपराधियों को बचाने का काम नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि राजद लोगों को गुमराह करने का काम करती है। राजद नेता कि तेजस्वी यादव के पास शराब उन्मूलन का कोई मंत्र है तो हमें दे दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here