शराब कारोबारियों से मुठभेड़ में बीएमपी जवान की मौत, थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

0
107

समस्तीपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में बीएमपी के हवलदार अनिल कुमार सिंह शहीद हो गए.इस वारदात में सरायरंजन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गए हैं. घायल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाने के गंगसारा चौर में सोमवार की देर रात पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच मुठभेड़ में बीएमपी के एक जवान की मौत हो गयी. वहीं, सरायरंजन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है. घायलों को इलाज के लिए शहर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे है. पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच करीब 40 राउंड फायरिग होने की बात कही जा रही है.

यह भी पढ़े  राजस्थान के पत्रकार दुर्ग सिंह राजपुरोहित पटना के बेऊर जेल से रिहा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गंगसारा चौर में शराब उतारे जाने की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे. पुलिस को देख शराब कारोबारियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिग की. इसी बीच, शराब माफियाओं की गोली बीएमपी हवलदार अनिल कुमार सिंह को लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. मुठभेड़ में अपराधियों को हुए नुकसान का फिलहाल पता नही चल सका है.

घटना के सूचना के बाद समस्तीपुर एसपी दीपक रंजन समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here