शरद गुट का पटना में लोकतंत्र बचाओ राजभवन मार्च, लगे नीतीश के खिलाफ नारे

0
63
PATNA - SARAD YADAV GUAT DWARA RAJSAVA SA SADASTA SA HATANA KO LAKAR RAJ BHAVAN MARCH KE DWARAN PRADSHAN KARTA

पटना : जदयू के बागी नेता शरद यादव एवं अली अनवर की राज्यसभा सदस्यता रद्द किये जाने के खिलाफ आज शरद गुट द्वारा पटना के गांधी मैदान से राजभवन तक मार्च निकाला गया. इस दौरान शरद समर्थकों द्वारा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारे लगाये गये. शरद गुट का लोकतंत्र बचाओ मार्च का नेतृत्व अरुण श्रीवास्तव, अर्जुन राय और रमई राम ने किया.

अरुण श्रीवास्तव की अगुवाई में आज सुबह कारगिल चौक से मार्च शुरू हुआ. बाद में अर्जुन राय, रमई राम, अरुण श्रीवास्तव और संतोष यादव को राजभवन जाने की अनुमति मिली. इससे पहले पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा कि असली जदयू आज भी शरद यादव के साथ है और हम महागठबंधन में शामिल हैं. खनन कानून के खिलाफ 21 दिसंबर को राजद के बिहार बंद का समर्थन करेंगे.

अर्जुन राय ने कहा कि विकास समीक्षा यात्रा के नाम पर नीतीश कुमार जनता के पैसे से पिकनिक मना रहे. यात्रा के नाम पर सरकारी खजाने को लुटाया जा रहा. सात निश्चय कहीं भी जमीन पर दिखाई नहीं पर रहा है. उन्होंने कहा का बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए बिहार में डबल इंजन वाली सरकार का सपना दिखाने वाली मोदी सरकार अब डबल इंजन का इस्तेमाल शरद यादव के खिलाफ कर रही है. पूर्व सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार को कुर्सी से उतारने के लिए जरूरत पड़ने पर नयी पार्टी का गठन भी किया जा सकता है. फिलहाल, हमारी नजर न्यायालय के फैसले पर है.

यह भी पढ़े  जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक आज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here