वैशाली में STF और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दो AK-47 बरामद, तीन अपराधी ढेर

0
145

वैशाली जिले के महनार थाने के बहलोलपुर दियारा में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में तीन अपराधियों के मारे जाने की संभावना है. साथ ही मौके से दो एके-47 की बरामदगी की सूचना है.
जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के महनार थाने की हसनपुर दक्षिणी पंचायत के बहलोलपुर दियारा में अपराधियों के जमा होने की सूचना मिलने पर पटना की एसटीएफ टीम ने कार्रवाई शुरू की. बहलोलपुर गांव में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में कई अपराधियों को गोली लगने की सूचना है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में तीन अपराधियों के मारे जाने की सूचना है. बताया जाता है कि पुलिस ने मौके से दो एके-47 हथियारों की बरामदगी की है. साथ ही दो अपराधी गंभीर रूप से घायल हैं.

पटना एसटीएफ ने पुष्टि करते हुए बताया है कि दो एके-47 समेत राइफल और पिस्टल की भी बरामदगी की गयी है. वहीं, वैशाली के आरक्षी अधीक्षक ने अभी ऑपरेशन जारी रहने का बात कही है.

यह भी पढ़े  बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मारी, बेटे की मौत

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में तीन अपराधियों के मारे जाने की सूचना है. बताया जाता है कि पुलिस ने मौके से दो एके-47 हथियारों की बरामदगी की है. तीन में दो अपराधियों का नाम का भी पता चला है. एक का नाम मनीष है तो दूसरा का नाम खान बताया जा रहा है. तीसरे अपराधी के नाम की पुष्टि नहीं हो पायी है.

बता दे की पुलिस ने कुछ दिन पूर्व प्रतिबंधित एके-56 एसाल्ट राइफल, चार गोलियां और इसका एक मैगजीन बरामद किया। रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के सैदपुर हुलास गांव से छापेमारी कर यह बरामदगी की गई थी । पूर्णतः प्रतिबंधित यह हथियार राघोपुर दियारे के कुख्यात माने जाने वाले सोहन गोप के काफी खास माने जाने वाले शंकर राय के बथान से बरमाद की गई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here