वैशाली में 16 लोगों पर तेजाब से हमला

0
126

वैशाली : जिले के दाउदपुर गांव में दबंगों ने बुधवार की सुबह 16 लोगों पर तेजाब से हमला कर दिया. हादसे में घायल लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है.

जानकारी के मुताबिक, वैशाली थाने के दाउदनगर माली टोले में दो पक्षों के बीच हुए आपसी विवाद में एक पक्ष द्वारा जहां चार लोगों को लाठी-डंडे से मारकर घायल कर दिया गया, वहीं दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा तेजाब से हमला कर के 16 लोगों को घायल कर दिया. मामला आपसी विवाद का बताया जा रहा है. एसिड अटैक से घायल हुए लोगों में आपसी झगड़ा छुड़ाने वाले पड़ोस के भी लोग भी शामिल हैं.

सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद हाजीपुर रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है.

पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल मामले की पुष्टि करते हुए यहां बताया कि बच्चों के मामूली विवाद में दाऊदपुर गांव के दो परिवार आपस में भिड़ गये। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में पहले मारपीट हुई, जिसमें छह लोग घायल हो गए। उसके बाद एक परिवार के सदस्यों ने गुस्से में दूसरे परिवार की दो महिला समेत 13 सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया।

यह भी पढ़े  मुमरू जेएंडके व माथुर लद्दाख के एलजी

दयाल ने बताया कि इस तेजाब हमले में दो महिला समेत कुल 13 लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बतायी जाती है। वहीं, घायल परिवार का आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करने पर उनके सदस्यों के ऊपर तेजाब फेंक दिया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्जी कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here