विधायक के पुत्र की दबंगई, खाना पसंद नहीं आया तो युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा

0
137
बिहार के सासाराम के राजद विधायक डॉ. अशोक कुमार के पुत्र की दबंगई सामने आई है. आरोप है कि विधायक के आवासीय होटल में रजत केसरी नामक युवक की पिटाई हुई है. घायल युवक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक के माथे में गंभीर चोट आई है जिसका चिकित्सकों ने ऑपरेशन भी किया है.

तीन के खिलाफ केस

विधायक पुत्र की पिटाई से घायल युवक को फिलहाल होश आ गया है. इस संबंध में पीड़ित युवक के बयान पर राजद विधायक के पुत्र अंकुर कुमार सहित तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. आरोप है कि जब सड़क किनारे खोमचा लगाने वाले रजत केसरी से कुछ खाने-पीने के सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था, जो खाना विधायक-पुत्र को पसंद नहीं आया. उसी को लेकर विवाद बढ़ गया तथा विधायक-पुत्र अपने दोस्तों के साथ युवक की जमकर धुनाई कर दी. घायल युवक स्थानीय है.

यह भी पढ़े  अगर अमेरिका एबटाबाद जैसा ऑपरेशन कर सकता है तो भारत भी कर सकता है:अरुण जेटली

पहले भी लगे हैं दबंगई के आरोप

परिजनों ने उसे गंभीर स्थिति में एनएमसीएच जमुहार में भर्ती तो कराया लेकिन तब वह बेहोश था, उसके होश में आने के बाद पुलिस ने उसका बयान लिया, तो मामला स्पष्ट हो सका. मामले को लेकर सदर एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने घायल युवक के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया है तथा जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि विधायक-पुत्र पर पहले भी दबंगई के कई आरोप लग चुके थे हैं लेकिन इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव बढ़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here