विधायक अनंत सिंह के समर्थकों के घर पुलिस की छापेमारी, नकद और हथियार बरामद

0
9

बिहार के बाढ़ जिले की एएसपी लिपि सिंह ने जबरदस्त कार्रवाई की है. बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थकों के घर छापेमारी हुई है. दो हथियार भी मिले हैं. अनंत सिंह के बेहद करीबी माने जाने वाले भूषण सिंह के घर पुलिस ने छापामारी की है. एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में की गई छापामारी के दौरान भूषण सिंह के घर से सेमी ऑटोमेटिक राइफल मिला है.

सेमी ऑटोमेटिक राइफल के अलावा सात लाख नकद रुपये भी बरामद हुए. एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि भूषण सिंह के खिलाफ बेढ़ना के एक व्यक्ति ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी. भूषण सिंह हथियार के साथ उस व्यक्ति को डराने गया था. उसी शिकायत के आलोक में छापामारी की गई थी. छापामारी के दौरान ही उसके घर से हथियार मिला है. उसके हथियार को जब्त कर लिया गया है.

अमेरिकन सेमी ऑटोमेटिक राइफल के अलावा सात लाख नकद भी जब्त किया गया है. अनंत सिंह के हथियारों को संभालने वाला के घर भी पुलिस ने छापामारी की. घर से भी एक हथियार जब्त किया गया है. बरामद हथियार को उसने लाइसेंसी बताया है लेकिन पुलिस ने छानबीन के लिए उस राइफल को जब्त किया है.

यह भी पढ़े  पटना में पकड़े गये कारोबारियों का विदेशी कनेक्शन, आतंकियों से जुड़े होने की संभावना

बाढ़ अनुमंडल में लिपि सिंह का जबरदस्त ऑपरेशन चल रहा है. ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की जा रही हैं और हथियारों की बरामदगी भी रोज हो रही है. अनंत सिंह समर्थकों द्वारा अभी से ही लोगों को डराने धमकाने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here