JDU कार्यकर्ता की तरह काम कर रहीं ASP लिपि सिंह:विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी

0
82

पटना के बेउर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने पुलिस समेत जेडीयू के नेताओं पर संगीन आरोप लगाए हैं. पटना स्थित आवास पर प्रेस वार्ता के शुरू होते ही नीलम रो पड़ीं. इस दौरान उन्होंने जेल में बंद अनंत सिंह की हत्या की भी आशंका जताई. नीलम सिंह ने इस पूरे प्रकरण की सीबीआई या दूसरी एजेंसियों से जांच कराने की मांग की और कहा कि उनके पति को सांसद ललन सिंह और बिहार में मंत्री नीरज सिंह के इशारे पर फंसाने की साजिश रची गई है. नीलम ने पत्रकारों के समक्ष खुद की हत्या की भी आशंका जताई.

ASP को बताया जेडीयू कार्यकर्ता

नीलम ने एएसपी लिपि सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जदयू कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं. नीलम ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को मुंगेर से लोकसभा का चुनाव लड़ने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. नीलम ने आशंका जताई कि उनके पति की जान को जेल में भी खतरा है. नीलम ने बताया कि दिल्ली से पटना आने पर भी उन्‍हें पति अनंत सिंह से मिलने नहीं दिया गया.

यह भी पढ़े  देश में कांग्रेस को मजबूत करना होगा : तारिक

रेड के दौरान स्टाफ को पीटा

नीलम ने कहा कि पुलिस जब भी मेरे घर पर रेड करने आई तो स्‍टाफ की पिटाई की गई. अनंत सिंह की पत्नी ने कहा कि एएसपी लिपि सिंह ने शुगर का रोगी होने के बाद भी मुझे तीन घंटे तक खड़ा रखा. यह पूछे जाने पर कि अनंत सिंह के घर से जो एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिला है वो किसका है, नीलम ने कहा कि वे दोनों हथियार विवेका पहलवान के हैं.

जेल में बंद हैं अनंत सिंह

मोकामा से विधायक अनंत सिंह फिलहाल पटना की बेउर जेल में बंद हैं. उन्होंने फरार होने के बाद दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद बिहार पुलिस उनको दिल्ली लेकर आई थी. अनंत सिंह के घर से पुलिस को एके-47 और ग्रेनेड जैसे हथियार मिले थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here