विधानसभा चुनाव में NDA का चेहरा होंगे उपेंद्र कुशवाहा :नागमणी

0
69
file photo

बिहार में लोकसभा और फिर विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से राजनीति चरम पर है। जहां लोकसभा का चुनाव 2019 में होने वाला है वहीं विधानसभा चुनाव उसके अगले साल यानि 2020 में होगा। तमाम दल चुनाव के लिए अपनी-्अपनी रणनीति बनाने में जुट गए हैं। एनडीए में चुनावी चेहरा को लेकर राजनीति गरमायी हुई है।

जहां जदयू ने अपने नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सीएम मेटेरियल बताकर उनके चेहरे पर ही चुनाव लड़ने की बात पर अडिग है जिसका समर्थन भाजपा ने भी किया है तो वहीं इसपर रालोसपा के सुर अलग हैं।

रालोसपा नेता नागमणी ने आज बड़ा बयान देेते हुए कहा है कि बिहार में उपेंद्र कुशवाहा का जनाधार भी बड़ा है इसीलिए आगामी विधानसभा चुनाव के लिए वो ही सीएम मेटेरियल हैं और एनडीए की तरफ से वही चुनाव का चेहरा होंगे। इस बारे में हम एनडीए के नेताओं से बात करेंगे।

चेहरे की पॉलिटिक्स पर मचे घमासान के बीच लोजपा नेता चिराग पासवान ने भी कहा था कि जहां तक चुनावी चेहरे की बात है तो रामविलास पासवान और सुशील मोदी के भी चेहरे हैं, जिनपर एनडीए चुनाव लड़ सकती है।

यह भी पढ़े  सृजन घोटाला पशुपालन घोटाले से भी बड़ा : अरुण

वहीं आज पीएम मोदी सरकार के चार साल पूरे हो जाने की खुशी में पटना में एनडीए के घटक दलों का भाईचारा भोज आयोजित है जिसमें सभी दिग्गज शिरकत करेंगे। लेकिन इस भोज में उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं होंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पटना में बीजेपी की ओर से आयोजित एनडीए के रात्रि भोज में शामिल नहीं होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here