विधानमंडल के बाहर विपक्ष का हंगामा ,सदन दो बजे तक के लिए स्थगित

0
80

विपक्ष के तेवर को देखते हुए संभावना जतायी जा रही थी कि बजट सत्र के दौरान विधानमंडल में हंगामा के आसार हैं. वही हुआ सरकार को घेरने के लिए विपक्ष कमर कस चुका है. हंगामा इतना हुआ की विधानसभा की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित करनी पड़ी . मुजफ्फरपुर हादसे से लेकर बालू-गिट्टी, किसानों-बटाईदारों को लेकर हंगामा होने किये जा रहे है.नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल. पोर्टिको के मुख्य द्वार को घेर कर कर रहे हैं प्रदर्शन. तेजस्वी यादव ने पूरे देश से उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को माफी मांगने की बात कही.

तेजस्वी यादव ने सरकार को दी खुली चेतावनी ‘मनोज बैठा की गिरफ्तारी हो नहीं तो ठिक नहीं होगा’ ‘BJP की जगह, RJD का नेता होता तो बवाल हो जाता’ ‘मासूम बच्चों की हत्या हुई और मर्डर का केस नहीं लगा’

नीतीश कुमार और सुशील मोदी होश में आओ’ के लगाये नारे. राज्य सरकार पर मृत बच्चों के दोषी को बचाने का लगाया आरोप  , भाजपा ने मनोज बैठा को छिपा रखा है. क्या उसे बाहर लायेगी भाजपा. दोषियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. विजय चौधरी और तेजस्वी यादव के बीच बहस जारी. तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद कार्यस्थगन प्रस्ताव ला रही है.

यह भी पढ़े  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया लोहिया विशेषांक का लोकार्पण

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here