वायरल हो रहा भाजपा के पूर्व विधायक इंद्र देव मांझी का एक वीडियो

0
13

गोपालगंज: गोपालगंज के रहने वाले भाजपा के पूर्व विधायक इंद्र देव मांझी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोपालगंज के भोरे विधानसभा के पूर्व विधायक इंद्र देव मांझी शादी समारोह में आयोजित ऑर्केस्ट्रा में बार बाला के साथ ठुमके लगा रहे हैं. पूर्व विधायक शादी में ना सिर्फ ठुमके लगाते दिखे बल्कि बार बालाओं के ऊपर पैसे भी बरसाते नजर आ रहे हैं.

यह वायरल वीडियो दरअसल गोपालगंज के भोरे में हुए एक शादी समारोह का है जहां बीजेपी नेता अपने हाथों में नोट लेकर ठुमके लगा रहे हैं और बार बालाओं को पैसे देने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि इंद्र देव मांझी बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं और उनके इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं.

इंद्र देव मांझी का ये वीडियो बीजेपी के एक युवा नेता ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है जिसे महज 24 घंटो में 15 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और शेयर भी किया है. इस वीडियो को लेकर इंद्र देव मांझी की काफी आलोचना भी की जा रही है.

यह भी पढ़े  2019 तक हर घर में मिलेगा शुद्ध पानी : विनोद नारायण

वहीं, इस वीडियो के बारे में जब इंद्र देव मांझी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसी युवा बीजेपी नेता ने उन्हें बदनाम करने की साजिश की है . साथ ही उन्होंने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कि उन्होंने किसी भी शादी समारोह में डांस या नोटों की बरसात नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here