वकील हत्याकांड: पत्नी और साले ने ही दी थी हत्या की सुपारी, आठ गिरफ़्तार

0
12
PATNA KOTUWALI THANA MEIN ADVOCATE JITENDRA KUMAR KE HATIYARON KI GIRAFTARI KE BAD PRESS KO SAMBODHIT KERTE DIG RAJESH KUMAR

हाईकोर्ट के वकील जीतेंद्र कुमार के हत्या के मामले में पटना पुलिस ने 4 अपराधियों को धर दबोचा है. बीते 5 दिसंबर की सुबह पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता जितेंद्र कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. इस बाबत पटना सेंट्रल रेंज डीआईजी राजेश कुमार ने बताया कि वेटनरी कॉलेज के आसपास के क्षेत्रों से पेशेवर सुपारी किलर सूरज राय के साथ तीन अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हुई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से घटना में उपयोग की गई देसी पिस्टल के साथ पांच जिंदा कारतूस और घटना में इस्तेमाल होने वाली दो बाइक के साथ 10 हजार रु भी बरामद किये गए है.

इस मामले में पहले भी जीतेंद्र कुमार की पत्नी समेत 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है. आज जिन 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो शार्प शूटर हैं. जिन्होंने पहले भी कई वारदातों को अंजाम दिया है. इस मामले में कुल 9 अभियुक्त बनाये गए थे. अभी भी प्रॉपर्टी डीलर समेत कई की तलाश जारी है.

यह भी पढ़े  कोहरे की चादर में लिपटी राजधानी, तापमान में भारी गिरावट

राजेश कुमार ने आगे बताया,” वकील की हत्या के लिए उसकी पत्नी नीतू सिंह ने अपराधियों को सुपारी दी थी.सुपारी 6 लाख रुपये की दी गई थी. 1 लाख का एडवांस पेमेंट हो चुका था.”

दरअसल हाईकोर्ट के वकील जितेंद्र कुमार की खगौल इलाके में 1 बीघा जमीन थी और जितेंद्र के साले और बीबी ने इस जमीन का एग्रीमेंट खगौल के प्रॉपर्टी डीलर ताजुद्दीन द्वारा 20 लाख रु देकर एग्रीमेंट करवाया गया था. जितेंद्र उस जमीन को बेचना नही चाहता था. इससे नाराज जितेंद्र की पत्नी और साले ने जितेंद्र की हत्या की साजिश रची और अपराधियों को 6 लाख रु की सुपारी दी.

पटना डीआईजी राजेश कुमार ने बताया कि 72 घंटे के अंदर इस कांड का पर्दाफाश कर लिया गया. इस घटना में संलिप्त चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है जल्द ही फरार अपराधी गिरफ्त में होंगे. ” वहीं गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक रिकॉर्ड काफी पुराना बताया गया.

यह भी पढ़े  मुहर्रम हो या दशहरा किसी भी पर्व में नहीं बजेगा डीजे, जुलूस निकालने के लिए लेना होगा लाइसेंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here