लोकसभा चुनावी हलचल : केरल के वायनाड में आज स्‍मृति ईरानी और प्रियंका गांधी आमने-सामने

0
28

आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी केरल के वायनाड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी. वो अपने भाई के लिए लोगों वोट मांगेंगी. वहीं बीजेपी नेता स्मृति ईरानी वायनाड में रोड शो करेंगी.

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे. पश्चिम बंगाल के बालुरघाट, बिहार के अररिया, उत्तर प्रदेश के एटा और बरेली में लोगों से बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. वहीं उत्तर प्रदेश के रामपुर में बीएसपी, एसपी और आरएलडी संयुक्त रैली करेंगे. 12 बजे अखिलेश यादव, मायावती और अजीत सिंह रैली को संबोधित करेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के शिमोगा में रोड शो करेंगे, इसके अलावा वो केरल में दो चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में सकरी और दुर्ग में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ बिहार के सुपौल में भी राहुल गांधी का कार्यक्रम है. वही, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी केरल के वायनाड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी. वो अपने भाई के लिए लोगों वोट मांगेंगी. वहीं बीजेपी नेता स्मृति ईरानी वायनाड में रोड शो करेंगी.

यह भी पढ़े  महिला आयोग के समक्ष पेश हुए डीएसपी शिबली नोमानी

आज दिग्विजय सिंह भोपाल सीट के लिए नामांकन दाखिल करेंगे. वहीं शिवपुरी से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पर्चा भरेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद, फर्रूखाबाद व कन्नौज लोकसभाओं में जनसभा को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज झांसी, हमीरपुर, जालौन व रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

सहारनपुर और मैनपुरी के बाद महागठबंधन की संयुक्‍त रैली आज रामपुर में है. अखिलेश, मायावती और अजीत सिंह आज रामपुर में आज़म खान और अगल बगल के जिलों में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे, रामपुर से जयाप्रदा और आज़म खान में चुनावी मुकाबला है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा केरल के वायनाड में रैली करेंगी. उनके भाई और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी अमेठी के अलावा वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं.
केंद्रीय मंत्री और अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी प्रत्‍याशी स्‍मृति ईरानी केरल के वायनाड में आज रोडशो करेंगी.
आजमगढ़ से बीजेपी उम्‍मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ आज शनिवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. बीजेपी ने निरहुआ को सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ प्रत्‍याशी बनाया है.
दिग्विजय सिंह कल भोपाल सीट से नामांकन दाख़िल करने से पहले दोपहर 12 बजे स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का आशीर्वाद लेंगे, दोपहर 12:30 बजे सुरेश पचौरी के निवास स्‍थान पहुंचेंगे, दोपहर 2 बजे नामांकन दाख़िल करेंगे

यह भी पढ़े  जम्‍मू कश्‍मीर: हंदवाड़ा में तीसरे दिन भी एन्‍काउंटर जारी, अब तक सीआरपीएफ और J&K पुलिस के 4 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here